कानपुर में बीटेक छात्र समेत 5 गाड़ी चोर अरेस्ट, 6 बाइक बरामद

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 06:40 PM IST
  • कानपुर पुलिस ने सोमवार को रामदेवी चौराहे पर चेकिंग के दौरान पांच वाहन चोरो को पकड़ा. चोरो में एक बीटेक का छात्र भी निकला. चोरों के पास से चकेरी पुलिस ने छह बाइक भी बरामद की. 
कानपुर में पुलिस ने बाइकों चोरों को अरेस्ट किया. 

कानपुर. कानपुर पुलिस ने पांच वाहन चोरों को सोमवार की रात को पकड़ा. पुलिस को चोरों के पास से छह बाइक भी बरामद की है. चोरों में एक बीटेक का छात्र भी शामिल है. पुलिस के अनुसार पकड़े गए वाहन चोर शहर में घूम-घूम कर वाहनों को चुराते थे और उसे सस्ते दामों में बेच देते थे.

कानपुर के रामदेवी चौकी प्रभारी जैदान सिंह ने बताया कि सोमवार कि रात को रामदेवी चौराहे पर वह चेकिंग कर रहे थे. तभी दो बाइकों पर सवार तीन युवकों को रोका गया तो उन्होंने भागने का प्रयास किया. जिस पर पुलिस ने उन्हें दौड़कर पकड़ लिया. आरोपितों ने अपना नाम और निवास फतेहपुर निवासी दीपक सिंह, मोहार फतेहपुर निवासी विनोद सविता बन्नू और मुरदीपुर फतेहपुर निवासी अतुल पटेल बताया. 

UP सीएम योगी आदित्यनाथ का निर्देश, कानपुर के GSVM अस्पताल में कोविड बेड बढ़ाए

पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे बाइक चोरी कर उसे सस्ते दामों में बेचने का काम करते है. जिसमे इनका गैंग लीडर दीपक है. इसके अलावा आरोपितों ने बताया कि वे अहिरवां के एक खाली प्लॉट में चुराई हुई बाइकों को रखते है और जब ग्राहक मिलते है तब उसे बेच देते है.

कानपुर: वायु प्रदूषण रोकने के लिए बनेगा व्हाट्सऐप ग्रुप, विशेषज्ञ ‌होंगे शामिल

पुलिस ने जब प्लॉट पर छापेमारी की तब उनको मौके पर तीन बाइक और आरोपितों के दो साथियो को भी पकड़ा. जिन्होंने अपना नाम मुरीदपुर फतेहपुर निवासी रोहित पटेल और रामपुर फतेहपुर निवासी प्रशांत उर्फ़ चन्टू बताया. उनका एक साथी मौके पर से भाग निकला जिसका नाम फतेहपुर निवासी छंगा यादव बताया. चकेरी इंस्पेक्टर रवि श्रीवास्तव ने बताया कि पकडे गए में वाहन चोरो में विनोद सविता बीटेक छात्र भी है. जो अपने साथियो के झांसे में आकर पैसे कमाने के लालच में वाहन चोरी करने लगा, चकेरी इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें