कानपुर: IPL 2020 में सट्टा लगवाते दो गिरफ्तार, पुलिस कर रही बुकी की तलाश

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Oct 2020, 11:50 AM IST
  • एसपी दीपक भूकर ने बताया है कि बर्रा इंस्पेक्टर को शनिवार मुखबिर से सूचना मिली थी कि डबल स्टोर में दो लोग सट्टा लगा रहे हैं. पुलिस ने मौके पर पहुँच कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से जानकारी मिली है की धर्मेन्द्र पासवान को पहले भी नौबस्ता पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में पहले भी गिरफ्तार किया है.
प्रतीकात्मक फोटो 

कानपुर. रविवार को कानपुर पुलिस ने दो सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है. इनको आईपीएल के मैचों पर सट्टा लगवाने के आरोप के चलते गिरफ्तार किया गया है. साथ ही पुलिस ने नौ कीपैड और छह एंडरोइड फोन भी बरामद किए गए हैं. इसके अलावा एक रजिस्टर और डायरी भी बरामद की गई है जिसमें सट्टा लगाने वालों का हिसाब लिखा है. जानकारी है कि सट्टेबाज पहले पैसा जमा करवा लेते थे और बाद में टीम कि जीत हार पर पैसा लगवाते थे.

एसपी दीपक भूकर ने बताया है कि बर्रा इंस्पेक्टर को शनिवार मुखबिर से सूचना मिली थी कि डबल स्टोर में दो लोग सट्टा लगा रहे हैं. पुलिस ने मौके पर पहुँच कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताश होने पर दोनों ने बताया है कि रात को सट्टा खिलाते हैं और दिन में कार पर जाकर पैसा इकट्ठा कार लेते थे. पुलिस उनके फोन से बुकी की जानकारी निकाली है ताकि उनके लिंक का पता चल सके. 

 Video: कानपुर की पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, धमाके के साथ फटे ड्रम

सट्टा लगाने वाले दोनों आरोपियों के नाम धर्मेन्द्र पासवान और मोहन लाल बताया जा रहा है. पुलिस से जानकारी मिली है की धर्मेन्द्र पासवान को पहले भी नौबस्ता पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में पहले भी गिरफ्तार किया है. पहले दोनों नौबस्ता में जुआ खेलते थे और दूसरों को जुआ खिलाते थे. दोनों आरोपी बर्रा दो, तीन, चार, पाँच और आठ में भी आईपीएल पर सट्टा लगवाते थे. इसके अलावा साकेत नगर, रतनलाल नगर, गोबिंदनगर और दबौली में सट्टा लगाया जाता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें