कानपुर पुलिस के ऑपरेशन चोर में 7 गिरफ्तार, 45 मोबाइल और 2 लैपटॉप बरामद

Smart News Team, Last updated: 19/08/2020 05:34 PM IST
  • कानपुर पुलिस ने ऑपरेशन में कई चोरों को गिरफ्तार किया हैं. जिसमें चोरों के पास से 45 मोबाइल, 7 लैपटॉप और पैसे बरामद हुए हैं. 
कानपुर में पुलिस ने कई चोरों को गिरफ्तार किया.

कानपुर. कानपुर में पुलिस ने के अलग-अलग क्षेत्रों से कई चोरों को गिरफ्तार किया है. किदवई थाना की पुलिस ने शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से मोबाइल लूटने की वारदात को अंजाम देने वाले चार चोरों जो गिफ्तार किया है. इन लुटेरों के पास से पुलिस को लुटे गए पांच मोबाइल फोन और 2150 रुपए नगद बरामद हुए हैं.

कानपूर के बिधनू थाने की पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से भी 40 मोबाइल और 2 लैपटॉप बरामद हुए हैं. बिधनू पुलिस ने सर्विलांस सेल कि मदद से मंगलवार की देर रात बिधनू इलाके के निहाल बाबा मंदिर के पास से तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को उनके पास से 40 चोरी के मोबाइल, दो लैपटॉप, एक एलईडी, एक स्कूटी और साथ में तमंचा और कारतूस मिला है. 

कानपुर: गंगा का जलस्तर बढ़ने से प्रमुख धार्मिक स्थल ब्रह्मा खूंटी डूबी

थानाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने अपना नाम शिवमोहन उर्फ छोटू, मनोज और दीपक सचान बताया है. जिसमें शिवमोहन फतेहपुर अमौली का रहने वाला है, मनोज नौबस्ता और दीपक हनुमंत विहार का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि ये लोग मजदूर बनकर लोगों के घरों में दिन में काम करने के बहाने रेकी करते थे और रात में चोरी की घटना को अंजाम देते थे.  

कानपुर: विकास दुबे के तीन गुर्गों के खिलाफ 25-25 हजार का ईनाम घोषित

तीन चोरों ने कुछ दिन पहले ही तुलसीपुर मोड़ के पास स्थित मोबाइल कि दुकान से 31 मोबाइल, एक लैपटॉप चुराया था. वहीं, घाटमपुर से 9 मोबाइल और एक लैपटॉप चुरा लिया था. पहले से भी इन लोगों के खिलाफ चकेरी, बिधनू और नौबस्ता ने पांच मुकदमे दर्ज हैं.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें