कानपुर: बच्चे को अश्लील हरकत सिखाने वाले शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 12:24 PM IST
  • पड़ोस में ट्यूशन लेने वाले 10 वर्षीय मासूम बच्चे को शिक्षक दिखाता था अश्लील वीडियो. कानपुर के बर्रा पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत दर्ज किया मुकदमा. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को उसके घर से गिरफ्तार किया.
क्राइम

कानपुर के बर्रा में एक शिक्षक द्वारा ट्यूशन में 10 वर्षीय मासूम बच्चे को अश्लील वीडियो दिखाने के जुर्म में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया. पुलिस ने शिक्षक के विरुद्ध पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस शिक्षक को उसके घर से गिरफ्तार कर थाने ले आई है और पूछताछ कर रही है.

कानपुर के एक शिक्षक ने गुरु व शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया. बर्रा क्षेत्र का एक 10 वर्षीय बच्चा बगल के ही एक शिक्षक के यहां प्रतिदिन शाम को ट्यूशन लेने जाता था. इस दौरान शिक्षक द्वारा अंधेरा होने पर छात्र को अश्लील वीडियो दिखाया जाने लगा, जिससे बच्चे के मन मस्तिष्क पर इसका गहरा असर पड़ा.

अश्लील वीडियो देखने के बाद एक दिन घर पर बच्चा गंदी हरकत करता हुआ पकड़ा गया. जिस पर अभिभावक ने उसे ऐसा करने से मना किया. पहले तो अभिभावक को बच्चे की यह मासूमियत लगी लेकिन बार-बार ऐसी हरकत करने पर अभिभावक ने उसे ऐसी हरकत करने से मना किया. इसके बाद अभिभावक ने कड़ाई से गंदी हरकत के बारे में जानकारी ली तो मामला सुन कर दंग रह गए.

बच्चे ने उन्हें शिक्षक द्वारा अश्लील वीडियो दिखाए जाने के बारे में बताया.

इसके बाद अभिभावक ने तुरंत स्थानीय पुलिस को लिखित तहरीर देते हुए सूचना दी. पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए उक्त शिक्षक के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस शिक्षक की तलाश में उसके घर पहुंची, शिक्षक को घर से गिरफ्तार कर थाने उठा लाई है.

बर्रा थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया कि परिजन की तहरीर पर पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित गोविंद नगर के सुनील डावरानी को गिरफ्तार किया गया है. शिक्षक के मोबाइल में कई अश्लील वीडियो मिले हैं. पुलिस अभी और पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें