फांसी के फंदे पर लटकता मिला मसाला कारोबारी की पत्नी का शव, हत्या का आरोप

Sumit Rajak, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 2:10 PM IST
  • अशोक नगर कोतवाली पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत शुक्रवार देर रात सब्जी मसाला कारोबारी की पत्नी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से फंदे पर लटकता मिला. जानकारी पाकर मायके के लोग पहुंचे तब तक ससुरालीजन फरार मिले. मायकेवालों ने पति और ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया है.
मृतका आंचल और मसाला कारोबारी सूर्यांश खरबंदा

कानपुर.  कोतवाली पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत अशोक नगर निवासी एक विवाहिता ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. शुक्रवार देर रात सब्जी मसाला कारोबारी की पत्नी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से फंदे पर लटकता मिला.जानकारी पाकर मायके के लोग पहुंचे तब तक ससुरालीजन फरार मिले. परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया. जिसमें आपसी कलह का जिक्र किया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.पुलिस ने घर के गार्ड को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. मायकेवालों ने पति व ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया है.

काकादेव निवासी पवन ग्रोवर ने करीब तीन साल पहले अपनी बेटी आंचल (25) की शादी अशोक नगर के मसाला कारोबारी सूर्यांश खरबंदा से की थी. जिससे एक साल का एक बेटा भी है. मृतका की पिता पवन का आरोप है कि आए दिन पति व सास निशा खरबंदा उनकी बेटी को प्रताड़ित करते रहते थे. पिता ने कहा कि रोज बेटी से बात होती थी. लेकिन शुक्रवार रात कई बार फोन करने के बाद भी जब आंचल का फोन नहीं उठा तो वह देर रात घर पहुंचे. जहां उसका शव पंखे के कुंडे से लटकता मिला. वहीं पति व सास घर छोड़कर फरार हो चुके थे. घर पर केवल गार्ड मिला इस पर उन्होंने नजीराबाद पुलिस को सूचना दी. पुलिस को सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और साथ में फोरेसिंक टीम बुलवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

IND vs NZ T20 Match: रोहित-राहुल की शानदार पारी, रांची में इंडिया ने जीता मैच, सीरीज पर कब्जा

पिता पवन का आरोप पति व सास ने उसकी बेटी आंचल की हत्या कर शव को फंदे पर लटकाया है. नजीराबाद एसीपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट के आधार पर आरोपित पति व ससुरालीजनों के खिलाफ रिपेार्ट दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें