कानपुर: चलती गाड़ियों पर चढ़कर चोरी करने वाले शातिर गैंग का पुलिस ने किया भंडाफोड़

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Sep 2020, 1:46 PM IST
  • हाईवे पर वाहनों के धीमे हो जाने पर उसपर चढ़कर करते थे चोरी.पुलिस ने दो कारों समेत चोरी किया हुआ काफी माल किया बरामद.बड़े वाहनों के धीमे हो जाने पर उसपर चढ़कर चोरी करने की वारदात को देते थे अंजाम
कानपुर चोर 

चकेरी: चकेरी पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है .पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो बड़े ही शातिर अंदाज व अलग तरीके से वारदात को अंजाम देते थे. पकड़े गये अपराधी हाईवे की खराब सड़कों का फायदा उठाकर सड़क पर बड़े वाहनों के स्पीड धीमे हो जाने पर उसपर चढ़कर चोरी करने की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस ने गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से दो कार, तमंचा समेत चोरी किया हुआ सामान बरामद किया है.

रवि श्रीवास्तव, इंस्पेक्टर चकेरी ने बताया कि तड़के गश्त के दौरान हाईवे से चोरी करने वाले गैंग के सुजातगंज के न्यौरा चौराहे से गुजरने की सूचना प्राप्त हुई जिसके बाद श्याम नगर चौकी प्रभारी पवन कुमार सुजातगंज के न्यौरा चौराहे पर पुलिस बल के साथ पहुंच गए.

तभी दो कारें और एक बाइक आती दिखीं. रोकने के दौरान उनका एक साथी मौके से भाग निकला. पुलिस ने बाकी पांच लोगों को पकड़ा लिया. पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम बर्रा निवासी प्रदीप सिंह ठाकुर, हरदोई निवासी रिंकू मौर्या, बकेवर निवासी रामशंकर द्विवेदी उर्फ रिंकू द्विवेदी, घाटमपुर निवासी मनीष तिवारी और नौबस्ता निवासी गिरिजा शंकर यादव बताया है.

वही आरोपियों ने हाईवे पर वाहनों से चोरी किये जाने की बात भी कबूली है साथ ही अपने भागे हुए साथी का नाम बर्रा निवासी होशियार बताया है. पुलिस ने इनके पास से एक तमंचा, एक चाकू, दो कार, एक बाइक समेत चोरी किया हुआ काफी सामान भी बरामद किया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें