आलीशान फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो कॉल गर्ल, एक दलाल अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 07:00 PM IST
  • कानपुर पुलिस ने हाई टेक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से दो कॉल गर्ल और एक दलाल को गिरफ्तार किया है. सेक्स रैकेट एक आलीशान फ्लैट में चलाया जा रहा था.
आलीशान फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो कॉल गर्ल, एक दलाल अरेस्ट

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से दो लड़कियां समेत एक युवक को गिरफ्तार किया है. सेक्स रैकेट का यह गोरखधंधा शहर के एक आलीशान फ्लैट में कराया जा रहा था. ग्राहकों को यहां आने के लिए ऑनलाइन बुकिंग करानी पड़ती थी. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला चेकरी थाना इलाके का है. इनपुट मिलने पर चेकरी पुलिस की एक टीम आलीशान फ्लैट में पहुंचे. मौके पर देह व्यापार करने वाली दो कॉल गर्ल और एक दलाल मिले जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पिछले काफी समय से इस फ्लैट में यह सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था.

कानपुर: कोरोना काल में चल रहा था हुक्का बार, FDA का छापा, लाइसेंस होगा रद्द

कानपुर जिले में चल रहे इस सेक्स रैकेट की खास बात थी कि ग्राहकों को लड़कियों की बुकिंग ऑनलाइन माध्यम से करनी होती थी. पहले ही ग्राहकों को लड़कियों की फोटो भेज दी जाती थी. जिस लड़की को ग्राहक ओके करता था वह तय समय पर फ्लैट में मौजूद मिलती थी. अब पुलिस इस संबंध में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है. मामले की जांच की जा रही है.

कानपुर: वाशिंग मशीन मैकेनिक के इश्क में पड़ी महिला, पति ने रंगे हाथ पकड़ा और फिर..

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें