स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट, 4 कॉल गर्ल समेत 9 अरेस्ट, पुलिस देख संचालिका फरार

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Oct 2020, 10:58 PM IST
  • कानुपर में शनिवार को पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया. पुलिस ने पांच लड़कियों और चार लड़के को हिरासत में लिया. इन पर देह व्यापार एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.
शनिवार को कानपुर में स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापा मारा.

कानपुर. कानपुर में सेक्स रैकेट का ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर रख देगा. कानपुर के एक स्पा सेंटर की आड़ में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था. शनिवार को पुलिस ने कानपुर के स्पा सेंटर में छापा मारा. पुलिस ने स्पा सेंटर से चार लड़कियों को और पांच लड़कों को पकड़ा. सेक्स को रैकेट को चलाने वाली मौके से फरार हो गई है. पुलिस ने बताया कि इन पकड़ी गई लड़कियों और लड़कों के ऊपर देह व्यापार एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

कलक्टरगंज के एएसपी निखिल पाठक ने कहा कि स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलता मिला. मौके से चार युवती और पांच युवकों को हिरासत में ले लिया है. उनके खिलाफ देह व्यपार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीबीआई को सौंपी हाथरस गैंगरेप की जांच

ये मामला कानपुर के किदवई नगर का है जहां डी ब्लॉक के एक स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. पुलिस अधिकारियों को इस बारे में सूचना मिल रही थी लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही थी. शनिवार शाम सीओ कलक्टरगंज एएसपी निखिल पाठक, सीओ बाबूपुरवा आलोक सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मारा.

कानपुर में बर्तन कारोबारी से लूट, दो लाख लेकर भागे बदमाश

स्पा सेंटर में अचानक हुई पुलिस की छापेमारी से अफरातफरी मच गई. पुलिस ने इस छापेमारी में चार लड़के और पांच लड़कियों को हिरासत में ले लिया है. हालांकि पुलिस को देखकर सेक्स रैकेट को चलाने वाली संचालिका मौके से भाग निकली. बताया जा रहा है कि पकड़ी गईं सभी लड़कियां कोलकाता की रहने वाली हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें