स्पा सेंटर की आड़ में कॉलगर्ल का सेक्स रैकेट बेनकाब, ग्राहक बनकर गया था सिपाही

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 05:38 PM IST
  • कानपुर के चकेरी में पुलिस ने स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट को पकड़ा है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान तीन कॉलगर्ल और दो युवकों को पकड़ा है. स्पा सेंटर पर एक सिपाही को ग्राहक बनाकर भेजा गया था.
कानपुर के चकेरी में पुुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट को पकड़ लिया है.

कानपुर. कानपुर के चकेरी में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे कॉलगर्ल सेक्स रैकेट को पुलिस ने पकड़ लिया है. जानकारी के अनुसार चकेरी में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्म का धंधा चल रहा था. गुरुवार शाम को इसके बारे में पुलिस को सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापा मारा. पुलिस ने छापेमारी में तीन युवतियों और दो युवकों को पकड़ा है. पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है.

एसएसपी कैंट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि सनिगवां के अन्ना चौराहे पर स्थित स्पा सेंटर में पिछले कुछ दिनों से सेक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना मिली थी. मिली जानकारी के अनुूसार पुलिस ने स्पा सेंटर पर आरोपियों को पकड़ने के लिए एक सिपाही को सेंटर पर ग्राहक बनाकर भेजा था. 

घर से भागी मौसी-भांजी ने किया समलैंगिक विवाह, ऐसे हुआ खुलासा!

वहां पहु्ंचे सिपाही ने अपनी छानबीन में सेक्स रैकेट चलाये जाने के बारे में पुष्टि की. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी करके मौके पर वहां पर ग्राहक समेत आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

कानपुर: मौरंग कारोबारी की पत्नी-दादी को बंधक बनाकर डकैतों ने की लूटपाट

बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर पर पुलिस की छापेमारी के बाद अफरा तफरी मच गई. पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान तीन युवतियों और युवकों को हिरासत में लिया गया है. थाने में लाकर उनसे पूछताछ की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें