पुलिस वाले हुए कोरोना संक्रमित तो बदमाशों का मचा आतंक, दिनभर में 5 को लूटा

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 09:52 AM IST
  • कानपुर की सड़कों पर रविवार को बदमाशों का आकंत दिखा. 5 जगहों पर इन बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. 5 में से 4 लूट की घटनाएं साढ़ क्षेत्र में हुई. 
प्रतीकात्मक तस्वीर

कानपुर. कानपुर की सड़कों पर रविवार को बदमाशों का आकंत दिखा. 5 जगहों पर इन बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. 5 में से 4 लूट की घटनाएं साढ़ क्षेत्र में हुई. बताया जा रहा है कि हर जगहों पर लूटपाट में मोबाइल भी लूट लिए. साढ़ थानेदार पीएन वाजेपयी ने आशंका जताई कि एक ही गिरोह ने घूम-घूमकर इन घटनाओं को अंजाम दिया है.

मामले को लेकर डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने कहा कि काफी संख्या में पुलिस कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण गश्त और पिकेट ड्यूटी कम हुई. उन्होंने बताया कि गश्त पेट्रोलिंग और पिकेट बढ़ाई जा रही हैं. सभी लूटरे पकड़े जाएंगे. 

पहली घटना कल्याणपुर के पनकी रोड पर बाइक सवारों लुटेरों ने एक युवती को धक्का देकर उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गए. दूसरी लूट की घटना बदमाशों ने घाटमपुर के ललकी पुरवा गांव में एक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने पहले पीटा फिर उसके साथ लूटपाट की. पीड़ित युवक ने बताया कि बदमाशों ने उससे मोबाइल और जेब से डेढ़ हजार रुपये लेकर भाग गए.

अब ईडी विकास दुबे के परिवार और जयकांत के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज करेगी

तीसरी लूटपाट की घटना कानपुर देहात के थाना अकबरपुर के बढ़ापुर निवासी शेषनारायण शर्मा के साथ घटी. इस मामले में पीड़ित के परिचित ने ही उसके साथ लूटपाट की है. पीड़ित शेषनारायण शर्मा ने बताया कि पड़ोसी गांव के ही एक युवक ने उसकी जमकर पिटाई करने के बाद 3100 रुपए, मोबाइल और चांदी की अंगूठी लूट ली.

ऑनलाइन चल रहा था सेक्स रैकेट का गोरखधंधा, 9 कॉलगर्ल, 11 दलाल और ग्राहक गिरफ्तार

लूटपाट की चौथी घटना साढ़ क्षेत्र के कुडंनई गांव में हुई. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि बदमाशों ने उससे मोबाइल और 2 हजार रुपये छीन कर भाग गए. जबकि पांचवी लूटपाट की घटना घाटमपुर के दौलतपुर नर्वल गांव के ही अरविंद कुमार से हुई. पीड़ित ने बताया कि जब वह फैक्टरी से अपने घर जा रहा था तभी बाइक सवार बदमाशों ने उससे मोबाइल और 15 हजार रुपये की लूटपाट की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें