कानपुर: पुलिस ने किडनैपर के चंगुल से बच्चे को कराया मुक्त, दो अपहर्ता अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Oct 2020, 12:22 PM IST
  • कानपुर के कल्याणपुर में बेकरी के कारोबारी के बेटे को पुलिस ने किडनैपर के चंगुल मुक्त कराया. पुलिस ने दो अपहर्ताओं को भी अरेस्ट कर लिया है.
पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया है.

कानपुर. कानपुर के कल्याणपुर में बेकरी के कारोबारी का तीन साल का बेटा किडनैप हो गया था. पुलिस ने आज उसे अपहर्ताओं के चुंगल से मुक्त करा दिया है. साथ ही पुलिस ने किडनैप की घटना को अंजाम देने वाले दो दो अपहरणकर्ता दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

कल्याणपुर के पुराना शिवली रोड पर अमित शुक्ला अपने घर पर ही बेकरी शॉप खोले है. शुक्रवार रात में उनका बेटा घर के बाहर खेल रहा था, जहां से वह गायब हो गया. परिवार के लोगों ने बच्चे की तलाश की, नहीं मिलने पर पुलिस थाने में केस दर्ज कराया. 

HBTU में पहले राउंड के एडमिशन बंद, 26 अक्टूबर से दूसरे राउंड की काउंसलिंग शुरू

मंधना विद्युत सब स्टेशन पर मीटर रीडिंग का काम करने वाले अभिषेक सोनी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को बरामद किया. अभिषेक सोनी ने बताया कि उसके भाई का दोस्त शैलेंद्र संदिग्ध परिस्थिति में अपने रिक्शा से एक बच्चे को लेकर आया. अभिषेक सोनी को शक हुआ उसने पुलिस को मामले को सूचना दी. इसके बाद पीआरवी सिपाही पहुंच गए और पूछताछ की तो बच्चे के अपहरण की कहानी सामने आई.

अल्पसंख्यक स्कीम में 59 करोड़ का घोटाला! FIR दर्ज होने से मचा हड़कंप

पुलिस ने बताया कि कारोबारी के पड़ोसी युवक आदित्य पाठक ने अपने दोस्त शैलेंद्र के साथ शुक्रवार रात में अपहरण की साजिश रची थी. किडनैपर ने साजिश के मुताबिक घटना को अंजाम दिया. नौकरी के नाम पर लिए गए कर्ज को चुकाने के लिए आरोपियों ने साजिश को अंजाम दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें