कानपुर में रेप के बाद छात्रा की हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 1st Jan 2022, 2:36 PM IST
  • कानपुर पुलिस ने छात्रा की हत्या के मुख्य आरोपी सोमनाथ को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं सोमनाथ का दोस्त फरार चल रहा है. आरोपी ने छात्रा की हत्या की बात को स्वीकार कर लिया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

कानपुर. पिछले दिनों एमएससी की छात्रा की हत्या की हत्या कर दी गई थी. लेकिन अब कानपुर पुलिस ने इस मर्डर केस का खुलासा किया है. दरअसल, छात्रा की क्लास में पढ़ने वाले युवक पर आरोप है कि वह छात्रा के साथ तरफा प्यार करता था. आरोपी छात्र ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने जूस में नींद की गोलियां मिलाकर छात्रा को पिला दिया था. बेहोश होने पर छात्र ने उसके साथ रेप किया. रेप के बाद आरोपियों ने छात्रा की हत्या कर दी.

इस वारदात को अंजाम देने के बाद शव सीओडी पुल के नीचे फेंक कर आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार है. मिली जानकारी के मुताबिक, छात्रा रेल बाजार इलाके की रहने वाली थी. साथ ही छात्रा एक कॉलेज से एमएससी की पढ़ाई कर रही थी. बताया जा रहा है कि जब वह कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी, उसके बाद वह लापता हो गई थी. बुधवार रात तकरीबन 9 बजे छात्रा का शव मिला.

कानपुर इत्र कारोबारी पीयूष जैन पर बनेगी फिल्म, Raid 2 में अजय देवगन खोलेंगे काली कमाई का पिटारा!

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक का नाम सोमनाथ और सत्यम है. आरोपी के पिता पुलिस विभाग में तैनात है. सोमनाथ के पिता सिपाही हैं, जबकि सत्यम के पिता फॉलोवर हैं. पूछताछ के दौरान सोमनाथ ने कई खुलासा किया. उसने कहा कि उसको लगता था कि वह बच जाएगा. अगर कुछ होगा भी तो उसके पिता बचा लेंगे. मगर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी के मोबाइल से तमाम व्हाट्सएप चैट रिकवर की है. इस चैट में आरोपी गालियां लिखकर छात्रा को भेजता था. साथ ही वह लगातार छात्रा को धमकी देता था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें