कानपुर: वाईफाई का नाम पाकिस्तान जिंदाबाद रखने वाले की तलाश में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: 03/09/2020 02:54 PM IST
  • कानपुर में एक वाईफाई मिला जिसका नाम पाकिस्तान जिंदाबाद रखा हुआ है. पुलिस इस राउटर और नाम रखने वाले की तलाश में जुटी है. पुलिस को जानकारी एक शख्स ने दी और बताया कि उसके इलाके में इस नाम से किसी का वाईफाई चल रहा है.
कानपुर: वाईफाई का नाम पाकिस्तान जिंदाबाद रखने वाले की तलाश में जुटी पुलिस

कानपुर. कानपुर में बुधवार देर रात तब हड़कंप मच गया जब पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके एक शख्स ने जानकारी दी कि उसके इलाके में पाकिस्तान जिंदाबाद नाम का वाईफाई चल रहा है. कानपुर की कबाड़ी वाली गली से देर रात पुलिस कंट्रोल रूम में फोन पहुंचा. कबाड़ी मार्केट निवासी प्राइवेटकर्मी अमित शुक्ला ने फोन पर बताया कि उसके घर के पास के एरिया में किसी के यहां पाकिस्तान जिंदाबाद नाम से वाई फाई चलाया जा रहा है. जिसका नेटवर्क उसके घर में भी आ रहा है. 

पुलिस मौके पर पहुंची और देर रात तक उस वाईफाई राउटर की तलाश में लगी रही. इलाके में पाकिस्तान जिंदाबाद नाम के वाईफाई राउटर और इसका नाम रखने वाले शख्स की खोज चलती रही. पुलिस ने बताया कि कंट्रोल रूम फोन करके अमित ने जानकारी दी. अमित ने कहा कि वो देर रात ऑफिस से घर लौटा तो ऑफिस से उसे फोन आया और उसे मेल पर भेजी एक फाइल देखने के लिए कहा गया. मेल खोलने के लिए अमित ने इंटरनेट क्नैक्ट करना चाहा तो उसे इस वाईफाई की जानकारी हुई.

कानपुर: बीच सड़क पर लड़कियों में हुई हाथापाई, वीडियो में देखें उनकी कैटफाइट

अमित ने कहा कि उसने अपने मोबाइल में अपने घर का वाईफाई जोड़ने के लिए जब उसे ऑन किया तो उसपर पाकिस्तान जिंदाबाद का वाईफाई भी मिला. जिसे देखकर वो हैरान हुआ और तुरंत इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके दी. 

डिवाइस से हैक कर लेते थे ताश के पत्ते, हर बाजी में मिलती जीत, 12 जुआरी गिरफ्तार

मौके पर पहुंचे एसपी साउथ का चार्ज देख रहे सीओ बाबूपुरवा आलोक सिंह ने बताया कि इस तरह की सूचना मिली है. पुलिस उस राउटर को खोज रही है जिसमें इस नाम का प्रयोग किया गया है. राउटर मिलने के साथ उचित कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें