BJP विधायक के बयान का विरोध कर रहे सपाइयों से पुलिस की झड़प, हंगामा

Haimendra Singh, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 2:38 PM IST
  • कानपुर में भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी के बयान के खिलाफ पुलता फूंक रहे सपा नेता से पुलिस ने पुलता छीन लिया. इसमें सपाईयों और पुलिस के बीच धक्कामुक्की हो गई. भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी ने बयान दिया था कि जिस गाड़ी पर सपा का झंड़ा हो, समझो उसमें बैठा गुंडा है.
भाजपा विधायक के बयान के खिलाफ पुतला फूंक रहे सपाईयों से पुलिस की हुई धक्कामुक्की.

कानपुर. समाजवादी पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करने वाले भाजपा विधायक(BJP ML) सुरेंद्र मैथानी के बयानों से नाराज सपा नेताओं ने बुधवार की सुबह कर्रही रोड पर सुरेंद्र मैथानी का पुतला फूंकने का प्रयास किया, लेकिन पुलता फूंकने से पहले ही पुलिस ने सपाइयों के हाथों से पुतला छीन लिया. इस बीच कार्यकर्ता और पुलिस के बीच धक्का मुक्की की स्थिति भी पैदा हो गई. समाजवादी प्रबुद्ध सभा के प्रदेश सचिव वैभव मिश्रा ने कहा, कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा में उमड़े जन सैलाव को देखकर भाजपा नेता घबरा गए हैं.

वैभव मिश्रा ने बताया कि भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी ने वीडियो जारी करके बयान दिया था कि जिस गाड़ी पर सपा का झंडा मिले, समझो उससे बैठा गुंडा है. वैभव मिश्रा ने कहा कि इस तरह के निराधार बयानबाजी करने के लिए क्या प्रदेश की योगी सरकार ने भाजपा विधायक को सर्टिफिकेट दे दिया है. उन्होंने कहा, कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा में जिस तरह जन सैलाब उमड़ा था, उसे देखकर भाजपा नेता घबरा गए हैं और इसी घबराहट में वो उल्टे सीधे बयान दे रहे हैं.

अखिलेश की समाजवादी रथ यात्रा में शामिल होने आए चार कार्यकर्ताओं का मोबाइल चोरी

मिश्रा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, कि भाजपा सरकार में अपराध की सख्या में इजाफा हो रहा है. महिलाएं और बेटियां खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं. भाजपा विधायक की बयानबाजी के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं विरोध में विधायक का पुतला फूंकने का प्रयास किया, तो पुलिसकर्मियों ने पुतला छीन लिया. इसपर पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच में कहासूनी भी हो गई. इस मौके पर शुभम मिश्रा,रवि पांडेय, आकाश मिश्रा, कृष्णा द्विवेदी, अनुराग निगम, राज शुक्ला, हरिओम तिवारी, मुकेश यादव आदि रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें