कानपुर: सपा की ट्रैक्टर रैली को पुलिस ने रोका, SP महिला प्रदेश सचिव BJP पर बरसीं

Smart News Team, Last updated: Tue, 26th Jan 2021, 4:10 PM IST
किसानों की ट्रैक्टर रैली के समर्थन में कानपुर में सपा महिला सभा प्रदेश सचिव उजमा सोलंकी के नेतृत्व में गल्ला गोदाम छावनी विधानसभा से पुरानी चुंगी तक ट्रैक्टर रैली निकाली गई लेकिन पुलिस ने आगे जाने से रोक दिया.समाजवादी महिला सभा की प्रदेश सचिव में उजमा सोलंकी बीजेपी पर बरसी.
कानपुर में सपा महिला प्रदेश सचिव उजमा सोलंकी के नेतृत्व में ट्रैक्टर रैली निकाली गई. प्रतीकात्मक तस्वीर

कानपुर. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर कानपुर में समाजवादी महिला सभा की प्रदेश सचिव में उजमा सोलंकी के नेतृत्व में किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर मार्च निकाला गया लेकिन पुलिस ने कानपुर में ट्रैक्टर रैली पर रोक लगा दी. इस मौके पर सपा महिला प्रदेश सचिव बीजेपी और योगी सरकार पर जमकर बरसीं. आपको बता दें, अखिलेश यादव ने कहा कि आइए हम सब किसानों की ट्रैक्टर परेड में हिस्सा लेकर इसे सफल बनाएं.

समाजवादी महिला सभा की प्रदेश सचिव में उजमा सोलंकी ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर गल्ला गोदाम छावनी विधानसभा से पुरानी चुंगी तक ट्रैक्टर रैली निकाली गई लेकिन भाजपा की योगी सरकार ने इस पर भी पाबंदी लगा दी. उन्होंने कहा कि एक तरफ गाड़ियों में डीजल भरने से मना कर तो दूसरी तरफ ट्रैक्टर रैली पर रोक लगा दी. 

ट्रैक्टर रैली के समर्थन में निकले सपा नेता-कार्यकर्ता, पुलिस ने हिरासत में लिया

सपा की महिला प्रदेश सचिव ने कहा कि हर व्यक्ति को गणतंत्र दिवस मनाने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि हमारे देश का किसान दो महीनों से भीषण ठंड में बॉर्डर नर बैठा और तीन काले कानून को वापस लेने की मांग कर रहा है लेकिन कुछ पूंजीपतियों के बहकावे में आकर सरकार ये काला कानून वापस नहीं ले रही है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बोले- किसानों की ट्रैक्टर परेड में हिस्सा लें, सफल बनाएं

आपको बता दें कि कानपुर के बिठूर में किसान रैली को रोकने के लिए सुबह 5 बजे से ही पुलिस तैनात हो गई थी. जब सपा कार्यकर्ता ट्रैक्टर रैली के लिए निकले तो पुलिसकर्मियों ने ट्रैक्टर से चाबी निकाल ली. कई नेताओं को पुलिस ने घर पर ही नजरबंद कर दिया था और कुछ लोगों को अरेस्ट भी किया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें