गोरखपुर पुलिस पिटाई केस: CM योगी से मिला मनीष गुप्ता का परिवार, पत्नी बोली- तीन मांगें मानी

Nawab Ali, Last updated: Thu, 30th Sep 2021, 3:53 PM IST
  • गोरखपुर में पुलिस की पिटाई में मारे गए कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. सीएम योगी से मुलाकात में मीनाक्षी और परिजनों ने परिवार के एक सदस्य को नौकरी, मुआवजा और गोरखपुर से केस को कानपुर ट्रांसफर करने की मांग की है. साथ ही मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है.
कानपुर प्रॉपर्टी डीलर के परिवार की सभी मांगे सीएम योगी ने मानी.

कानपुर. गोरखपुर में पुलिस की पिटाई में मारे गए कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. मृतक मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने अपनी तीन' मांगों को रखा है. मीनाक्षी और परिजनों ने परिवार के एक सदस्य को नौकरी, मुआवजा और गोरखपुर से केस को कानपुर ट्रांसफर करने की मांग की है. साथ ही मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है. मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी ने कहा सीएम योगी से मुलाकात के बाद कहा कहा कि सीएम ने हमारी सभी मांगों सहर्ष स्वीकार कर लिया है.  

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतक मनीष गुप्ता के परिजनों की सभी मांगों को मान लिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि केस को कानपुर ट्रांसफर किया जायेगा सरकार जांच के संबंध में जो कुछ होगा किया जाएगा. सरकार आपके साथ है. हर हाल में न्याय मिलेगा. सीएम योगी का आज कानपुर के डीएवी मैदान में कार्यक्रम प्रस्तावित था जिसके बाद आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतक मनीष कुमार के परिजनों से मुलाकात की है. आज कानपुर में मनीष गुप्ता के घर पर नेताओं का तांता लगा रहा है. 

CM योगी से मिलने जा रहे कानपुर प्रॉपर्टी डीलर के परिवार को सपा कार्यकर्ताओं ने पीटा

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी मनीष के परिजनों से उनके घर पहुंचकर मुलाकत की है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार को 20 लाख रूपये आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है. अखिलेश यादव ने कहा है कि यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पीड़ित परिवार को 2 करोड़ रूपये मुआवजा दे और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दे. अखिलेश यादव ने कहा है कि मनीष गुप्ता को इंसाफ दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी कानपुर से लखनऊ तक सरकार को जगाने के लिए मार्च करेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें