कानपुर: तालाब पर कब्जे के विरोध में एसीपी ऑफिस के बाहर जमकर हंगामा, कार्रवाई का आश्वासन

Priya Gupta, Last updated: Tue, 21st Sep 2021, 2:03 PM IST
  • कानपुर के कल्याणपुर खुर्द में एक तालाब पर कब्जे को लेकर स्थानिय लोगो ने एसीपी कार्यालय पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया.
तालाब पर कब्जे के विरोध में एसीपी ऑफिस के बाहर जमकर हंगामा

कानपुर: कानपुर के कल्याणपुर खुर्द में एक तालाब पर कब्जे को लेकर स्थानिय लोगों ने एसीपी कार्यालय पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया. जानकारी मिलते ही एसीपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया और माहौल को शांत किया. स्थानिय लोगों ने बताया कि थाने के रजिस्टर्ड भू माफिया खुलेआम तालाब में मलवा डलवा कर कब्जा कर रहे हैं. शिकायत के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

कल्याणपुर खुर्द की आराजी संख्या 53 पर एक पुराना तालाब है. कल्याणपुर थाने के रजिस्टर्ड भूमाफिया और दबंग पिछले कुछ दिनों से इस तालाब पर मिट्टी और मलवा डलवा कर कब्जा करने को कोशिश कर रहे हैं. कब्जे के बारे में पता चलने पर स्थानीय लोगों ने कल्याणपुर थाने में शिकायत भी की थी. लेकिन इसके बाद भी पुलिस ने किसी भी तरह का कोई एक्शन नहीं लिया. इस बात से नाराज लोगों ने एसीपी के ऑफिस जाकर हंगामा कर दिया.

गोरखपुर: फेक ऐप से कॉल कर व्यापारी से मांगी 20 लाख फिरौती, पुलिस ने दो युवक को किया गिरफ्तार

 पुलिस की लापरवाही से नाराज लोगों ने हंगामा भी किया. मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंचे कल्याणपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत किया. कल्याणपुर एसीपी ने बताया कि शिकायत के आधार पर भू माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि तालाब पर कब्जा नहीं होने दिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें