कानपुर: चर्चित विधायक विजय मिश्रा की एमएलसी पत्नी रामलली मिश्रा हुई लापता

Smart News Team, Last updated: 14/08/2020 11:31 AM IST
  • एमएलसी रामलली मिश्रा के गनर ने थाने में दी सूचना. कुछ दिन पहले ही विधायक ने पुलिस से अपनी जान का खतरा बताते हुए एनकाउंटर किए जाने की बात कही थी. कई थानों सहित अन्य जिलों की पुलिस एमएलसी को ढूंढ रही
रामलली मिश्रा हुई लापता

कानपुर। चर्चित विधायक विजय मिश्रा की पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा गुरुवार को प्रयागराज के जार्जटाउन इलाके से रहस्यमय स्थिति में लापता हो गई. एमएलसी के गनर ने तत्काल इसकी सूचना मिर्जापुर पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद संबंधित रिपोर्ट के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

स्थानीय पुलिस ने तत्काल इस घटना से एसपी को अवगत कराया.

बताते चलें कि विजय मिश्रा भदोही की ज्ञानपुर सीट से विधायक हैं जबकि उनकी पत्नी मिर्जापुर सोनभद्र क्षेत्र से एमएलसी है.

पिछले दिनों विधायक के साथ ही उनकी पत्नी पर भी पाटीदार ने मुकदमा दर्ज कराया था.

इसी के बाद विधायक ने बुधवार को पुलिस से अपनी जान का खतरा बताते हुए एनकाउंटर की आशंका भी जताई थी. गुरुवार की देर शाम प्रयागराज के जॉर्जटाउन इलाके से एमएलसी रामलली मिश्रा के गनर ईश्वरचंद ने मिर्जापुर में आरआई गोरखनाथ सिंह को फोन कर उनके लापता होने की सूचना दी.

सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आरआई ने गनर से गुमशुदगी की शिकायत जार्जटाउन थाने में दर्ज कराने को कहा.

इसके बाद स्थानीय पुलिस ने पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह को भी मामले से अवगत कराया. उन्होंने मामले की जांच के लिए पुलिस टीम गठित कर दी. साथ ही उच्चाधिकारियों को भी मामले से अवगत कराया. भदोही के डीएम व एसपी को भी एमएलसी के गुमशुदगी की सूचना दे दी गई है.

कई जिलों की पुलिस एमएलसी को ढूंढ रही है. पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की. पूछताछ के आधार पर पुलिस एमएलसी को ढूंढने में लगी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें