Video: रेप केस में घूस मांगने वाले दारोगा से भिड़ी पीड़िता की बहन, बोली- वर्दी उतरवा दूंगी

Smart News Team, Last updated: Thu, 2nd Dec 2021, 5:43 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें कथित रेप पीड़िता की बहन और यूपी पुलिस के दारोगा के बीच झगड़ा हो रहा है. वीडियो में एक महिला की आवाज सुनाई दे रही जो दारोगा को वर्दी उतरवाने की धमकी देती नजर आ रही है.
वायरल वीडियो में नजर आ रहे यूपी पुलिस के दारोगा

कानपुर. यूपी पुलिस के दारोगा और एक महिला के बीच झड़प की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वीडियो बनाने वाली महिला एक रेप पीड़िता की बहन बताई जा रही है. वायरल वीडियो में महिला दारोगा समेत कई पुलिसकर्मियों के साथ बहस करते हुए नजर आ रही है, वहीं वीडियो में दिख रहे दारोगा के हाथ में एक वाइपर है जो उन्होंने वहां मौजूद पालतू कुत्ते से बचाव के लिए उठा रखा है. वीडियो की पुष्टि तो हम नहीं करते हैं लेकिन सूत्रों की मानें तो वीडियो में दिख रहे दारोगा की रेप पीड़िता के परिवार ने रिश्वत का आरोप लगाते हुए शिकायत की जिसके बाद दारोगा उन्हें धमकाने घर पहुंचे हैं. वहां पर रेप पीड़िता की बहन और दारोगा जी की नौंक-झौंक हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार, कानपुर के बादशाही नाका थाने में एक युवती ने कुछ समय पहले सैफ रहमान नाम के शख्स पर पहचान छिपाकर दोस्ती करने और होटल में ले जाकर रेप करने की एफआईआर दर्ज कराई थी. सैफ को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. लेकिन पीड़िता का आरोप है कि गिरफ्तारी के एवज में दरोगा प्रेम शंकर ने उनसे रिश्वत मांगी. पीड़िता ने एसीपी कोतवाली से इस बात की शिकायत की थी.

Viral Video: पकड़ने गए थे मछली, जाल में फंस गए तीन खूंखार मगरमच्छ, फिर...

दारोगा जी को शिकायत की जानकारी हुई तो बुधवार को धमकाने के लिए पुलिसकर्मियों के साथ वह पीड़िता के घर पहुंचा. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने उनके साथ खूब अभद्रता और मारपीट की. इस संबंध में एसीपी कोतवाली अशोक कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत मिली है, जांच की जा रही है, जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें