कानपुर: ठेकेदार से लड़ रहे फौजी ने महिला वार्ड पार्षद को पीटा, पिस्तौल तानी, केस

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 06:58 AM IST
  • कानपुर के बिधनू स्थित पहाड़पुर क्षेत्र में रिटायर फौजी ने ठेकेदार से सड़क निर्माण कार्य के दौरान लड़ाई की. विवाद को समझाने पहुंची महिला पार्षद को पीटा और उनके माथे पर पिस्टल भी तान दी. केस दर्ज किए जाने को लेकर आरोपित के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

कानपुर. कानपुर के बिधनू स्थित पहाड़पुर क्षेत्र में सड़क निर्माण कार्य के दौरान रिटायर फौजी ने ठेकेदार से गाली-गलौज की. मौके पर पहुंची महिला पार्षद को पीटने के साथ ही उनके माथे पर लाइसेंसी पिस्टल भी तान दी. जानकारी के अनुसार पार्षद ने आरोपित के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. 

मामले को लेकर महिला पार्षद मेनका सेंगर ने बताया कि शुक्रवार को पहाड़पुर में ठेकेदार गली में इंटरलॉकिंग सड़क बनवा रहा था. उसी दौरान हाड़पुर श्रीनगर के निवासी रिटायर फौजी निमार्ण कार्य स्थल पर आए. आरोप है कि रिटायर फौजी ने वहां पर कर्मचारी और ठेकेदार से गाली-गलौज  किया और काम रोकने की धमकी देने लगा. बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी होने पर बिनगवां वार्ड 87 की पार्षद मेनका सेंगर पहुंची. 

कानपुर में लव जिहाद का एक और केस, रमन बोलकर दोस्ती, अफजल बोलकर शादी

जानकारी के अनुसार पार्षद ने रिटायर फौजी की बातों का विरोध किया तो रिटायर फौजी ने उनसे मारपीट किया. पार्षद के समर्थक गुस्सा कर आगे बढ़े तो फौजी ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल पार्षद के माथे पर तान दी. बताया जा रहा है कि इससे लोग गुस्सा हो गए और फौजी को दबोच कर पीटने लगे. वे पीटते हुए रिटायर फौजी को थाने ले गए.

RSS चिंतन शिविर में बोले मोहन भागवत- एकल परिवार से युवाओं में बढ़ी बुरी आदतें

मामले को लेकर बिधनू थाना प्रभारी पुष्पराज सिंह का कहना है कि पुलिस को इस संबंध में रिटायर फौजी के खिलाफ मारपीट और पिस्टल ताने को लेकर तहरीर मिली है. पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ एफआईआर लिखी जाएगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें