कानपुर सड़क हादसा: तीन सगे भाइयों की मौत, एक और घर के दो जवान बेटों की गई जान

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Jun 2021, 7:28 AM IST
कानपुर में मंगलवार रात को हुए टैंपो और बस में भीषण टक्कर में तीन सगे भाइयों की जान चली गई है. इस सड़क हादसे में लालेपुर निवासी त्रिभुवन सिंह के दो बेटे धर्मराज और गौरव की भी मौत हो गई.  
मृतक के परिजन

कानपुर. कानपुर में हुए सड़क हादसे में तीन सगे भाइयों की मौत हो गई.  यह संचेडी के लालेपुर निवासी धनीराम पासी के बेटे थे और इनका नाम शिवभजन, लवलेस और राम मिलन है. इस सड़क हादसे में लालेपुर में रहने वाले त्रिभुवन सिंह के दो बेटे धर्मराज और गौरव(18) की भी जान चली गई. 

धनीराम के बेटे राममिलन की नंवबर 2021 में शादी होनी थी. गोद भराई की रस्म भी हो चुकी थी. इससे पहले ही हादसे ने उसकी जान ले ली. लालेपुर गांव के ही दस लोगों की सड़क हादसे में मौत हुई है. बुधवार को यहीं से दस अर्थियां एक साथ उठेंगी. 

कानपुर: AC बस की टेंपो से भीषण टक्कर, एक्सीडेंट में 16 की मौत, कई घायल

मंगलवार को टैंपो और बस में भीषण टक्कर होने के कारण 16 लोगों की जान चली गई जबकि 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने हादसे में मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपय की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से भी आर्थिक सहायता देने की घोषणा की गई है. पीएमएनआरएफ से मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता राशि प्रदान की जाएगी.

कानपुर टेंपो बस एक्सीडेंट: CM ने की मृतकों के परिवारों को आर्थिक मदद की घोषणा 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें