कानपुर: सेल्समैन की बेटी गायब, अगले दिन लखनऊ से भांजी भी लापता, पुलिस हैरान

Smart News Team, Last updated: 11/09/2020 07:56 PM IST
  • शिवकटरा के एक सेल्समैन की 19 साल की बेटी बीते दस दिनों से लापता है. बेटी की गुमशदगी के दिन से ही लखनऊ में रहने वाली भांजी भी घर से गायब है. आशंका है कि दोनों लड़कियां साथ ही भागी हैं. इसके साथ ही परिजनों ने पुलिस पर शिकायत के बाद भी कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है.
 प्रतीकात्मक तस्वीर 

कानपुर: शहर के चकेरी शिवकटरा इलाके से  एक युवती पिछले दस दिनों से गायब है. युवती के परिजनों ने बताया कि घटना के अगले दिन लखनऊ से उसकी ममेरी बहन भी गायब हो गई. जिसके बाद से आशंका है कि दोनों साथ निकली हुई हैं. परिजनों का आरोप है कि पुलिस से शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक शिवकटरा निवासी सेल्समैन अरविन्द वर्मा की 19 वर्षीय बेटी शालू उर्फ प्राची बीती 2 सितंबर को दोपहर में घर से बाहर कुछ सामान लेने के लिए निकली थी. उसके बाद से लौटकर वापस नहीं आई. आस पड़ोस और रिश्तेदारों से पूछने के बाद पीड़ित ने चकेरी चौकी में गुमशुदगी दर्ज कराई. अरविन्द के अनुसार 3 सितंबर को लखनऊ दुबग्गा निवासी भांजी लाडो भी करीब तीन बजे घर से गायब हो गई. इसकी जानकारी मिलने के बाद से सभी को यह आशंका है कि दोनों लड़कियां साथ में ही भाग गई हैं. 

प्रवासियों की समस्या का समाधान बताकर UPPCS 9th टॉपर बने कानपुर के अरुण दीक्षित

गुमशुदा युवती के पिता अरविन्द का आरोप है कि दस दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही है. जिस कारण अब तक उनकी बेटी का कोई सुराग नहीं मिला है.अरविन्द ने तीन दिन पहले डीआईजी डाक्टर प्रीतीन्दर सिंह और एएसपी कैंट सत्यजीत गुप्ता से भी  शिकायत की थी. चकेरी चौकी प्रभारी तरुणराज पांडेय ने बताया कि शालू का नंबर सर्विलांस पर लगाया गया है. उम्मीद है जल्द ही उन्हें ढूंढ लिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें