कानपुर में बेरोजगारी और बेहाल किसानों के मुद्दे पर सपाइयों का विरोध प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 08:08 PM IST
सोमवार को कानपुर में समाजवादी पार्टी के चारों संगठनों ने जिला अध्यक्षों के नेतृत्व में अनेक मुद्दों पर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए.
सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते सपा की यूथ विंग्स

कानपुर. सोमवार को समाजवादी पार्टी के चारों यूथ फ्रंटल संगठनों ने बेरोजगारी, कानून व्यवस्था सहित अन्य मुद्दों पर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ता सड़क पर बैठ जाए और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

समाजवादी पार्टी के चारों यूज़ फ्रंटल समाजवादी युवजन सभा,समाजवादी छात्रसभा, समाजवादी लोहिया वाहिनी, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्षों के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने बेहाल किसान, महंगी शिक्षा, निजीकरण के नाम पर हो रहे भ्रष्टाचार, रोजगार खत्म करने जैसे गंभीर आरोप पर पर लगाए.

कानपुर: मारपीट कर एंकर का किया अपहरण, लूटकर दी ये धमकी

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने संजीत हत्याकांड की सीबीआई जांच का मुद्दा भी उठाया. प्रदर्शनकारियों ने कोरोना की रोकथाम के लिए उपकरण की खरीद-फरोख्त में भ्रष्टाचार की बात कहते हुए डीएम को इसके लिए ज्ञापन भी सौंपा.

पुलिस वाले हुए कोरोना संक्रमित तो बदमाशों का मचा आतंक, दिनभर में 5 को लूटा

इस दौरान प्रदर्शन करने वालों में प्रवीण सिंह बंटी, अर्पित यादव पार्षद,विजय सिंह यादव, नफीस अहमद,सुधांशु मिश्रा,मनोज शुक्ला आदि शामिल रहे। इसके अलावा युवजन सभा के पूर्व नगर उपाध्यक्ष अर्पित त्रिवेदी की अगुवाई में राकेश दीक्षित,रिंकू केसरवानी,अजय श्रीवास्तव, सन्नी पांडेय,अजय साहू आदि ने एसीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन को सौंपा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें