कानपुर: बर्रा पुलिस संग पूर्व CM अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ पहुंचे संजीत के परिजन

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 11:44 AM IST
  • कानपुर के संजीत अपहरण और हत्या मामले में आज संजीत के परिजन पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मिलने के लिए लखनऊ रवाना हुए हैं. बर्रा थाना पुलिस परिजनों के साथ लखनऊ गई है. अखिलेश यादव के निजी सचिव ने कानपुर प्रशासन को पीड़ित परिवार से मुलाकात को लेकर पत्र लिखा था. 
कानपुर: बर्रा पुलिस संग पूर्व CM अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ पहुंचे संजीत के परिजन

कानपुर. कानपुर के संजीत अपहरण और हत्या मामले में अभी भी परिजन इंसाफ की तलाश में हैं. संजीत के परिजन बर्रा थाना पुलिस सुरक्षा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने के लिए निकले. उन्होंने गुरुवार को कोशिश की थी कि वो अखिलेश यादव से मिल सकें लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया था. पुलिस ने कहा था कि यदि अखिलेश यादव मिलना चाहते हैं तो अधिकृत पत्र भेजें.

गुरुवार देर शाम पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निजी सचिव ने कानपुर डीआईजी और जिला प्रशासन को पत्र लिखा. इसके बाद संजीत के परिजनों को अखिलेश यादव से मिलने की अनुमति दी गई. इसके पहले सीबीआई जांच की मांग को लेकर परिवार के लोग सपा नेताओं के साथ पैदल ही मुख्यमंत्री से मिलने के लिए रवाना हो चुके थे. लंबी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने घेरा बनाकर रोका था.

संजीत हत्याकांड मामले में अखिलेश यादव से मिलने जा रहे परिजनों को पुलिस ने रोका

शुक्रवार को सपा नेता सम्राट विकास की अगुवाई में परिवार के लोग लखनऊ रवाना हो गए. उन्हें कड़ी सुरक्षा में बर्रा पुलिस के साथ भेजा गया है. आज दोपहर 12.30 बजे अखिलेश यादव लखनऊ में संजीत के परिजनों से मुलाकात करेंगे.

संजीत अपहरण-हत्याकांड मामले में पुलिस को चकमा दे परिवार धरने पर बैठा, हुआ हंगामा

गौरतलब हो की 22 जून को लैब टेक्नीशियन संजीत यादव की फिरौती देने के बावजूद अपहरणकर्ताओं ने उसकी हत्या कर दी थी. पुलिस ने मामले में महिला समेत छह लोगों को गिरफ्तार भी किया लेकिन अभी तक ना तो संजीत का शव बरामद हुआ और न ही इससे जुड़े हुए उसका सामान.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें