कानपुर: बीमारी से तंग आकर सर्राफ ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर की आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: 18/08/2020 05:38 PM IST
  • सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम बंदूक को कब्जे में लेकर घटनास्थल की कर रही जांच कानपुर के नौबस्ता क्षेत्र की घटना
सर्राफ

कानपुर- कानपुर जिले के नौबस्ता में हार्ट की बीमारी से जूझ रहे

सर्राफ ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम और पुलिस घटनास्थल से साक्ष्य जुटा रही है.

 

कानपुर दक्षिणी के नौबस्ता में 55 वर्षीय विजय बहादुर वर्मा की अपने बेटे दुर्गेश के नाम से ज्वेलर्स शॉप है.परिवार में पत्नी के अलावा उनकी बहू और दो पोते भी हैं.

विजय बहादुर वर्मा के दामाद दीपक ने बताया कि उनके ससुर पिछले कई साल से हार्ट की बीमारी से परेशान चल रहे थे.वह हमेशा तनाव में रहते थे.

मंगलवार की दोपहर अचानक उन्होंने घर पर ही अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. गोली की आवाज सुनते ही घर के लोग कमरे की ओर दौड़े. जहां खून से लथपथ विजय बहादुर की लाश पड़ी हुई थी. यह देखकर घर में कोहराम मच गया. उनकी पत्नी दहाड़ मार कर रोने लगी.

पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल था. घटना की सूचना किसी ने नौबस्ता इंस्पेक्टर कुंज बिहारी मिश्रा को दी. जिस पर मौके पर मय फोर्स सहित वह घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई.

नौबस्ता इंस्पेक्टर ने बताया कि परिजनों ने बीमारी के चलते आत्महत्या की बात कही है. लेकिन घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. मामले की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें