कानपुर: हाईवे पर टैंकर पलटा, पेट्रोल लूटने को मची होड़

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 01:47 PM IST
  • कानपुर में हाईवे पर पेट्रोल का टैंकर पलटा. आस-पास के इलाकों से लोग बोतलों में पेट्रोल लूटने के लिए पहुंचे. लोगों ने कई बोतलों में पेट्रोल भर लिया और ले गए. 
कानपुर: हाईवे पर टैंकर पलटा, पेट्रोल लूटने को मची होड़

कानपुर. कानपुर में बर्रा के पास एलीवेटेड हाईवे पर शुक्रवार सुबह भारत पेट्रोलियम का एक टैंकर अनियंत्रित हो ट्रक और सेफ्टी वॉल से टकराकर पलट गया. इस घटना के बाद टैंकर क्षतिग्रस्त हो गया और सड़क पर पेट्रोल बहने लगा. आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोग घरों से खाली बोतल ले आए और पेट्रोल लूटने लगे. लोगों में पेट्रोल लूटने की होड़ मच गई. मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों तरफ की लेन के वाहनों को रुकवाया और दमकल को सूचना दी.

बाताय गया कि भौती स्थित भारत पेट्रोलियम के डिपो से नौबस्ता निवासी ड्राइवर मनोज मिश्रा और खलासी विपिन बर्रा बाईपास स्थित श्याम फिलिंग स्टेशन में पेट्रोल भरा टैंकर लेकर जा रहे थे. अचानक बर्रा बाईपास से पहले एलीवेटेड हाइवे पर टैंकर अनियंत्रित हो गया और दूसरे ट्रक से टकराने के बाद हाइवे की सेफ्टी वॉल से टकरा कर पलट गया. हादसे में ड्राइवर और खलासी गम्भीर रूप से घायल हो गए.

कानपुर: ऑनलाइन सस्ती गाड़ियां खरीदने के चक्कर में फंसे लोग, आप भी हो जाएं सतर्क

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त टैंकर से पेट्रोल तेजी से बहने लगा. कंट्रोल रूम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हैलट भिजवाया और दोनों तरफ से वाहन रुकवाकर दमकल को जानकारी दी. इससे हाईवे की दोनों लेन पर भीषण जाम लग गया. वहीं, हाइवे से पानी निकले वाले पाइप के सहारे बह रहे पेट्रोल को भरने के लिए लोगों में होड़ मच गई. बाल्टी, डिब्बा, बोतल जिस किसी को जो सामान मिला उसने उसमें पेट्रोल भरने लगा. काफी देर बाद पुलिसकर्मियों की नजर पड़ी तो उन्हें लोगों को भगाया.

निरीक्षण के बाद बोले UPMRC निदेशक, कानपुर मेट्रो साबित होगी मील का पत्थर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें