कानपुर: चाय लेने के बहाने बाइक सवार ने किया दुकानदार का बेटा किडनैप, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Sep 2020, 12:18 AM IST
कानपुर में मंगलवार शाम चाय की दुकान पर चाय लेने आए बाइक सवार ने दुकानदार को झांसे में लिया और बहाने से उसके 14 साल के बेटे का अपहरण कर लिया. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है.
कानपुर: चाय लेने के बहाने दुकानदार के 14 साल के बेटे का किडनैप

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में मंगलवार की शाम चाय की दुकान पर आए बाइक सवार युवक ने दुकानदार को झांसे में लेकर 14 साल के बेटे का अपहरण कर लिया. आरोपी नाबालिग बच्चे को बाइक पर बैठाकर ले गया. काफी समय तक बच्चा वापस नहीं लौटा तो पिता ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने मामले की छानबीन के बाद अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मीरपुर कैंट निवासी आबिद चाय की दुकान चलाता है. उसका 14 साल का बेटा हामिद दुकान पर ही काम करता है. मंगलवार शाम बाइक सवार युवक दुकान पर चाय लेने आया. फिर उसने रुपये न होने की बात कहते हुए आबिद से 270 रुपये उधार मांगे और आगे एटीएम से निकालकर देने की बात कही.

बनारस में 3 थप्पड़ के बदले की आग में 14 साल के बच्चे ने कुल्हाड़ी से मर्डर किया

युवक ने आबिद से कहा कि वह हामिद को साथ ले जाएगा और पैसा देकर वापस भेज देगा. आबिद उसकी बातों में आ गया और युवक के साथ हामिद को भेज दिया. दो घंटा जब नहीं आया तो उसे चिंता हुई. तलाश की गई लेकिन बेटे का पता नहीं चला. पुलिस को सूचना दी गई. रेलबाजार इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें