कानपुर: 10वीं मंजिल से संदिग्ध हालत में गिरकर किशोरी की मौत, मां ने लगाया दुष्कर्म और हत्या का आरोप

Priya Gupta, Last updated: Wed, 22nd Sep 2021, 12:01 PM IST
  • कानपुर के कल्याणपुर के इंदिरा नगर स्थित गुलमोहर अपार्टमेंट के 10वीं मंजिल से गिरकर एक किशोरी की मौत हो गई. 
10वीं मंजिल से संदिग्ध हालत में गिरकर किशोरी की मौत.( सांकेतिक फोटो )

कानपुर: कानपुर के कल्याणपुर के इंदिरा नगर स्थित गुलमोहर अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरकर किशोरी की मौत हो गई. किशोरी मॉडल डेयरी के मालिक की पर्सनल असिस्टेंट थी. किशोरी की मौत के बाद मां का आरोप है कि मेरी बेटी ने तीन दिन पहले ही नौकरी ज्वाइन की थी कंपनी का कुछ काम बताकर मालिक प्रतीक उसे फ्लैट पर ले गया. उसके साथ गलत काम किया. विरोध पर अपार्टमेंट से फेंककर मार दिया.ये आरोप किशोरी की मां और बहन ने डेयरी मालिक पर लगाए हैं.

एफआईआर दर्ज कराया है पुलिस ने परिवार की शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है. किशोरी की मां ने बताया कि दो महीने से कोई काम नहीं कर रही थी. वह इस साल कक्षा 12वीं में थी. किशोरी को कंपनी में हर महीने आठ हजार रुपये पर उसे पीए (निजी सहायक) रखा था. किशोरी अपने मां और बहन के साथ रहती थी पिता के मौत के बाद और भाई गुजरात में नौकरी करता है. किशोरी ने घर के खर्चे में हाथ बटाने के लिए तीन दिन पहले मॉडल डेयरी में उसने पीए की नौकरी ज्वाइन की थी.

हर घर नल का जल योजना के नाम पर बंदरबांट, डिप्टी सीएम तारकिशोर की बहु, साले को 53 करोड़ का ठेका

किशोरी की मौत की खबर सुनकर मां और बहन दोनों बदहवास हो गएं. रोते बिलखते वो बस यही कह रही थीं कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है उसके बाद उसकी हत्या की गई.किशोरी का परिवार मूलरूप से बिल्हौर के एक गांव का रहने वाला है. किशोरी की बहन ने बताया कि सोमवार को उसने बताया था कि उसके मालिक फ्लैट पर ले गए थे. कहा था कि कंपनी का काम है, जो वहीं पर होगा. दौरान बॉस ने उससे अश्लील हरकत की थी. तब उसने कहा था कि एक-दो दिन और जाएगी. हरकतें ऐसी ही रहीं तो नौकरी छोड़ देगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें