कानपुर में 5 जुलाई से खुलेंगे मल्टीप्लेक्स, जिम और स्पोर्ट्स स्टेडियम

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 7:45 PM IST
  • कोरोना अनलॉक के अब धीरे-धीरे हर राज्य के मल्टीफ्लेक्स, जिम और स्पोर्ट स्टेडियम खोले जा रहे हैं. इसी कड़ी में कानपुर में 5 जुलाई से सभी सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, जिम और स्पोर्ट स्टेडियम खुलने जा रहे हैं.
कानपुर में 5 जुलाई से खुलेंगे मल्टीप्लेक्स, जिम और स्पोर्ट स्टेडियम

कोरोना महामारी की नियंत्रित होती स्थिति को देखते हुए 5 जुलाई से कानपुर में मल्टीफ्लेक्स, जिम और स्पोर्ट स्टेडियम को खुलने जा रहे हैं. कोरोना महामारी के चलते काफी समय से मल्टीफ्लेक्स, जिम और स्पोर्ट स्टेडियम बंद हैं, जिनको फिर से शुरू किया जा रहा है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि इन सभी को खोलने के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य होगा. 

इस आदेश के सामने आने के बाद से ही हर मल्टीफ्लेक्स, जिम और स्पोर्ट स्टेडियम की साफ-सफाई का काम शुरू हो चुका है. साथ ही इन तमाम जगहों को ससैनिटाइज भी किया जा रहा है. इसके अलावा इन तमाम जगह कोविड प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करना जरूरी है. 2 गज की दूरी का पालन करना होगा. मास्क लगाना अनिवार्य होगा. वैसे अलग देखा जाए तो, कोरोना महामारी के चलते सिनेमा संचालकों से लेकर जिम संचालकों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है.

दिल्ली से पौड़ी तक जाम से राहत, मेरठ NH-58 बाईपास चौड़ीकरण की तैयारी

इसी को देखते हुए सरकार उनकी समस्याओं और जरूरतों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करेगी. इसके अलावा बता दें कि प्रदेश में कोरोना महामारी की स्थिति इस समय काफी नियंत्रण में है. साथ ही संक्रमण दर न्यूनतम है. हर दिन ढाई लाख से ज्यादा कोविड टेस्ट किए जा रहे हैं, जबकि पॉजिटिविटी दर एक फीसदी से भी कम हो चुकी है.

मेरठ-गाजियाबाद-दिल्ली रैपिड रेल प्रोजेक्ट जल्द होगा शुरू, 30,274 करोड़ बजट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें