कानपुर बस्ती हाइवे बस से भिड़ी ट्रेलर गाड़ी, 6 लोगों की हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 23rd Mar 2021, 1:39 PM IST
  • कानपुर से बस्ती जा रही बस को ट्रेलर गाड़ी के बिच सड़क हादसा हुआ. जिसमे छह लोगों की मौत हो गई. साथ ही कई लोग इस सड़क हादसे में घायल हो गए.
कानपुर बस्ती हाइवे बस से भिड़ी ट्रेलर गाड़ी, 6 लोगो की हुई मौत

कानपुर. कानपुर में से बस्ती जा रही सवारी से भरी हुई रोडवेज बस का मंगलवार की सुबह को बड़ा हादसा हो गया. जिसमे करीब छह यात्रियों की मौत हो गई. वही काफी संख्या में यात्री घायल भी हुए है. जानकरी के अनुसार यह हादसा सुबह पांच बजे के करीब रूदौली के रोजा गांव ओबरब्रिज के पास सवारी उतारते समय हुआ है. उसी दौरान पीछे से आ रहे है ट्रेलर गाड़ी ने खड़ी बस में टक्कर मार दी. वही इस हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि जी दौरान बस से लोग उत्तर रहे थे उस समय बस के आएगी एक और बस कड़ी थी. जब ट्रेलर गाड़ी ने बस को टक्कर मारी तो समने खड़ी बस के यात्री भी इस टक्कर से घायल हो गए. जिससे यही जाना जा सकता है कि टक्कर कितनी जोरदार रही होगी. वही हाइवे पर सड़क दुर्घटना से वहां पर अफरातफरी मच गई. वही पुलिस को इस घटन कि सुचना मिलने के बाद वहां पहुंच सभी को रूदौली स्थित सीएचसी के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर घायलों का इलाज किया जा रहा है.

पत्नी से झगड़े के बाद हुआ कुछ ऐसा कि पति ने शराब को कभी ना पीने की खाई कसम

आपको बता दे कि इस बस में अधिकतर बस्ती और कानपुर के यात्री थे. जो अधिकांश व्यापर के लिए बस्ती जाया करते है. वही बस हादसे के दौरान करीब 40 सवारी थे. दूसरी तरफ बस्ती डिपो के एआरएम आरपी सिंह ने बताया कि हादसे में मृत हुए परिजनो को इसकी सूचना दे दी गई है. साथ ही घायलों का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.

कोरोना वैक्सीन बर्बादी में लखनऊ और अयोध्या टॉप पर, PM मोदी ने जताई चिंता

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें