फरारी की स्टंटबाजी में कानपुर में जाम, शुद्ध प्लस गुटखा का मालिक गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 16/08/2020 11:55 AM IST
  • कानपुर के नवाबगंज में लग्जरी गाड़ी से स्टंट करने के आरोप में गुटखा कंपनी शुद्ध प्लस के मालिक शरद खेमका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उनकी लग्जरी कार फरारी को भी सीज कर दिया है.
कानपुर स्टंटबाजी के आरोप में गुटखा कंपनी मालिक गिरफ्तार हुआ.

कानपुर के नवाबगंज थाने से लग्जरी कार से स्टंट करने का मामला सामने आया है. गुटखा कंपनी शुद्ध प्लस के मालिक शरद खेमका को पुलिस ने स्टंटबाजी के मामले में गिरफ्तार किया है. कानपुर के गंगा बैराज पर रईसजादे फरारी समेत कई विदेशी लग्जरी गाड़ियों के साथ स्टंट कर रहे थे. स्टंटबाजी के दौरान लोगों का जाम लग गया. कानपुर पुलिस के आते ही सभी स्टंटबाज फरार हो गए.

कानपुर की जनता को समझ नहीं आया कि रईसजादे अपनी गाड़ियों का दिखावा करने सड़क पर उतरे हैं. पब्लिक समझ रही थी कि फिल्म की शूटिंग हो रही है. पुलिस भी एक पल को समझ नहीं पाई कि यह क्या हो रहा है. 112 डायल के सिपाही भी खड़े होकर स्टंट देख रहे थे.  

कानपुर में कोरोना से एक दिन में 8 की मौत, कोरोना के 282 नए मामले

गंगा बैराज जाम होने की सूचना नवाबगंज थाने को मिली तब हूटर बजाते हुए पुलिस की जीप पहुंची. पुलिस के आते ही स्टंटबाज स्पीड में भाग निकले. कानपुर पुलिस ने मशक्कत के बाद बैराज पर जाम को खुलवाया. 

 

संजीत अपहरण हत्याकांड मामले में परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग

नवाबगंज के सीओ ने कहा कि बैराज जाम होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने वहां डायल 112 वाले सिपाहियों से पूछा तो उन्होनें बताया सभी विदेशी गाड़ियां थी. वहीं किसी पर भी नंबर प्लेट नहीं लगी थी. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से स्टंटबाजो जानकारी जुटाई है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें