कानपुर में ट्रिपल मर्डर, घर में फंदे में लटके मिला दंपति और बेटे का शव

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 2nd Oct 2021, 12:14 PM IST
  • कानपुर के फजलगंज इलाके में ट्रिपल मर्डर केस का मामला सामने आया है. इलाके में परचून की दुकान चलाने वाले प्रेम किशोर, उनकी पत्नी और 12 साल के बेटे की हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी घटना के पीछे का कोई कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.
कानपुर में ट्रिपल मर्डर, घर में फंदे में लटके मिला दंपति और बेटे का शव

कानपुर. कानपुर में गोरखपुर हत्याकांड का मामला ठंडा नहीं हो पाया है कि शहर में आज चार हत्या की घटनाएं सामने आई हैं. सपा युवा नेता हर्ष यादव की हत्या की बाद अब फजलगंज में एक ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है. इस मामले में इलाके में परचून की दुकान चलाने वाले प्रेम किशोर उनकी पत्नी गीता देवी और 12 साल के बेटे नैतिक की हत्या कर दी गई. आरोपी ने तीनों को मारकर शव को रस्सी से बांध दिया. मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है.

सुबह दुकान न खुलने पर पड़ोसी ने दी मृतक के भाई को सूचना

पड़ोसी ने बताया कि प्रेम किशोर परचून की दुकान चलाते थे. घर के आगे दुकान थी और पीछे पत्नी और बेटे के साथ रहते थे. रोज की तरह शनिवार सुबह दूध डेयरी की गाड़ी दूध के पैकेट उतारकर चली गई, लेकिन काफी देर बाद भी दुकान नहीं खुली तो मृतक प्रेम किशोर के बडे़ भाई राज किशोर को फोन किया गया.

कानपुर में सपा नेता की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, बीच बाजार दौड़ा कर मारी थी गोली

भाई के फोन न उठाने पर आया घर

मृतक के भाई राज किशोर ने बताया कि पड़ोसी का फोन आने के बाद छोटे भाई को कई बार फोन मिलने पर भी जब फोन नहीं उठा तो खुद आ गया. काफी देर आवाज लगाने के बाद भी जब कोई बाहर नहीं आया तो ताला तोड़ जब अंदर गए तो भाई उसकी पत्नी और बेटे का शव मिला. जिसके बाद तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी.

कानपुर प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी ने कहा- अधिकारियों के बयान तोड़ रहे हिम्मत, CM जल्द शुरू कराएं CBI जांच

पहले घोंटा गया फिर किया धारदार हथियार से हमला

इस मामले को लेकर डीसीपी हेड क्वार्टर संजीव त्यागी ने बताया कि बच्चे का मुंह पॉलीथिन से बंधा मिला है और महिला और पुरुष के शरीर पर चोट के कई निशान है. कयास लगाए जा रहे हैं कि पहले पूरे परिवार का गला घोंटा गया फिर दंपति पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया. पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है, साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें