कानपुर: दो युवकों ने महिला से किया रेप, धमकाकर भागे, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 23/09/2020 09:15 AM IST
  • कानपुर के बिधनू के एक गांव में दो युवकों ने महिला का रेप किया. महिला के बेटे के शोर मचाने पर युवकों ने धमकाया और भाग निकले. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.
दो युवकों ने महिला से किया रेप, धमकाकर भागे, केस दर्ज

कानपुर. मंगलवार को बिधनू क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने 45 वर्षीय महिला के साथ मुंह दबाकर रेप किया. सो रहे बेटे ने जब शोर मचाया तो आरोपित महिला को धमकाकर वहां से भाग निकले. मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी.

इस मामले में महिला के मुताबिक, वह पति से अनबन होने के बाद अपने दो बेटों के साथ यहां गांव में रह रही है. वहीं पति फिलहाल हमीरपुर में रहते हैं. महिला ने बताया कि मंगलवार को बड़ा बेटा काम से बाहर गया था. जबकि 15 साल का छोटा बेटा कमरे में सो रहा था. और वह खुद दूसरे कमरे में थी. 

कानपुर: विधवा महिला के घर गलत नीयत से घुसे युवक को परिजनों ने पीट-पीटकर की हत्या

उसी समय छत के रास्ते मास्क लगाए दो युवक घर में घुस आए. महिला के मुताबिक दोनों युवकों ने मुंह दबाकर रेप किया. इस बीच सो रहे छोटे की नींद खुल गई. बेटे ने जब शोर मचाना शुरू किया तो आरोपित युवक धमकी देते वहां से भाग निकले. 

इस मामले में बिधनू थानाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने बताया कि महिला ने थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई है. उसके आधार पर ही एफआईआर दर्ज कर मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि आरोपितों की तलाश के लिए टीम लगाई गई है और वो जल्दी ही पकड़ में आ जाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें