कानपुर में दो युवकों ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज करवाई एफआईआर

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Sep 2020, 11:25 PM IST
कानपुर में दो युवकों ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया है. महिला के बेटे के शोर मचाने पर आरोपी महिला को धमका कर भाग गए. जिसके बाद पुलिस ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.
कानपुर में दो युवकों ने महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है.

कानपुर. जिले में मंगलवार को बिधनू क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों के 45 साल की महिला का मुंह दबाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला के सो रहे बेटे के शोर मचाने पर आरोपी महिला को धमका कर भाग गए. पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार महिला अपने पति से अनबन के बाद दोनों बेटों के साथ अकेली रह रही थी. महिला का पति हमीरपुर में रहता है. मंगलवार को महिला का बड़ा बेटा घर से बाहर गया था जबकि 15 साल का छोटा बेटा कमरे में सो रहा था और वह दूसरे कमरे में थी.

कानपुर में दिनदहाड़े हत्या, धारदार हथियार से युवक पर हमला, इलाज के दौरान मौत

इसके बाद छत के रास्ते से दो युवक घर में घुस आए. उन युवकों ने मास्क लगाया हुआ था. इसके बाद दोनों ने महिला का मुंह दबा कर उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला की बेटे की नींद खुलने पर जब उसने शोर मचाया तो आरोपी युवक महिला को धमकी देकर भाग निकले. इस दौरान बेटे ने भी उन्हें पकड़ने का प्रयास किया.

खुशखबरी! यूपी विधानसभा चुनाव से पहले फरवरी 2022 तक कानपुर में दौड़ने लगेगी मेट्रो

बिधनू थाना प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि महिला ने थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है. आरोपियों की तलाश के लिए टीम लगाई गई है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें