कानपुर: अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार पति-पत्नी को मारी टक्कर, मौके पर मौत

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 06:33 PM IST
  • कानपुर के रेउना चौकी क्षेत्र के गांव अकबरपुर झबैया के पास एक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई. दरअसल, बाइक सवार पति-पत्नी को एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों की मौत हो गई.
तेज रफ्तार ट्रैक्टर से टक्कर, हादसे में पति-पत्नी की मौत

 कानपुर के रेउना चौकी क्षेत्र के गांव अकबरपुर झबैया के पास एक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई. दरअसल, बुधवार को दुरौली निवासी अमर सिंह (27) पत्नी रामा के साथ ससुराल जा रहे थे. तभी गजनेर रोड पर अकबरपुर झबैया गांव चौराहे के समीप एक कॉलेज के सामने तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में दोनों की बाइक से छिटटकर दूर गिर गए. हालांकि, उन्हें अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. जैसे ही हादसे की खबर परिवार को मिली तो पीड़ित परिवार में दुख का मातम पसर गया.

खाली अकाउंट से 2.10 लाख का चेक पास, अब बैंक अधिकारी पैसा लौटाने को बना रहे दबाव

जिसके बाद परिवार ने शव को लेने से इंकार कर दिया और मुआवजे की मांग की. देर रात तक दोनों पति-पत्नी का शव परिवार के लोगों ने उठने नहीं दिया. मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को मुआवजे का आश्वासन दिया पर ग्रामीण कार्रवाई की बात पर अड़े रहे. रेउना चौकी इंचार्ज मनीर कुमार ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने व परिजनों की तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

बता दें, बाइक पर मौजूद पति-पत्नी ने हेलमेट लगाया हुआ था, हालांकि अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों की एहतियात बरतने के बाद भी जान ले ली.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें