कानपुर: टेनरी के ढोल में फंसने से कर्मचारी की मौत, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Feb 2021, 1:27 PM IST
  • कानपुर में टेनरी में काम करने वाले एक कर्मचारी की ढोल में फंसने से मौत हो गई. कर्मचारी बिहार के वैशाली का निवासी था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है. कर्मचारियों ने आरोप लगाया है कि मालिक रात में चोरी छिपे टेनरी में काम करा रहा था.
कानपुर में टेनरी में फंसने से कर्मचारी की मौत के बाद मौके पर मौजूद लोग.

कानपुर: कानपुर के जाजमऊ में मंगलवार सुबह हक टेनरी में काम करने वाले एक कर्मचारी की चमड़ा सुखाने वाले ढोल में फंसने से मौत हो गई. कर्मचारी बिहार का निवासी था. कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है.

मूल रूप से वैशाली बिहार के रहने वाले 30 वर्षीय मनीष पासवान जाजमऊ स्थित मैकूपुरवा में किराये पर रहता है. वह शहर के सिद्धनाथ रोड स्थित हक टेनरी में काम करता था. जानकारी के अनुसार मनीष के परिवार में पत्नी व एक बच्चा है. साथी कर्मचारियों के पुलिस को बताया कि टेनरी मालिक ने मनीष समेत कुछ कर्मचारियों को मंगलवार देर रात काम करने के लिए बुलाया था. सुबह करीब तीन बजे मनीष चमड़ा सुखाने वाले ढोल में काम कर रहा था. अचानक वह ढोल में फंस गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

UP पंचायत चुनाव 2021: आरक्षण ने बिगाड़ा कईयों का खेल, चुनाव की तारीख का इंतजार

कर्मचारियों ने घटना की जानकारी टेनरी मालिक सहित पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने लोगों की मदद से ढोल में फंसे मनीष के शव को बाहर निकलवाया. जिसके बाद पुलिस ने ही परिजनों को घटना की सूचना दी. साथी कर्मचारियों ने बताया कि मनीष करीब दो साल से टेनरी में काम कर रहा था.

यूपी सरकार युवाओं को रोजगार शुरू करने के लिए बैंक से दिलाएगी लोन

कर्मचारियों का आरोप है कि टेनरी में चोरी छिपे देर रात काम कराया जा रहा था. चकेरी इंस्पेक्टर दधिबल तिवारी ने बताया कि मनीष के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. परिजनों से तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें