कानपुर : रोडवेज बस में शार्ट सर्किट से अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे यात्री

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Thu, 3rd Feb 2022, 11:43 PM IST
  • कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र में गुरुवार को दुर्गादेवी मोड़ पर यात्रियों से भरे चलती रोडवेज बस में आग लग गई. आग की लपटों में चारों तरफ से खुद को घिरा देख बस सवार यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई. हालांकि, ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए तत्काल बस रोक दी. जिससे बड़ी घटना होते-होते बच गई.
कानपुर में धूं-धूंकर जली बस, बाल-बाल बचे यात्री

कानपुर. कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र में गुरुवार को दुर्गादेवी मोड़ पर यात्रीयों से भरे चलती रोडवेज बस में आग लग गई. आग की लपटों में चारों तरफ से खुद को घिरा देख वस में सवार यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई. बचाव के लिए रोडवेज बस में सवार यात्री स्थानीय लोगों से मदद की गुहार लगाने लगे. हालांकि, ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए तत्काल बस रोक दी. जिससे बड़ी घटना होते-होते बच गई. सूचना पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम के साथ पहुंची सजेती पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया. जानकारी मिली की इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

घटना गुरूवार को कानपुर जिले से गुजरते वक्त हुई है. बस सवार यात्रियों से भरी बस पूरी तरह से आग के हवाले हो गई. हालांकि इस घटना में किसी के जान जाने की खबर नहीं है. लेकिन अचानक बस में आग की लपटें देख आसपास के लोग बिल्कुल हैरान हो गए थे.

Video: मंत्री सतीश महाना की चुनावी सभा में ग्रामीणों ने आवारा जानवर छोड़े

बस सवारियों को लेकर हमीरपुर की ओर से कानपुर की ओर आ रही थी. हमीरपुर-राठ डिपो की रोडवेज बस सवारी लेकर कानपुर के सजेती इलाके के दुर्गादेवी मोड़ पर जैसे ही पहुंची अचानक शार्ट सर्किट का वजह से उसमें आग लग गई. हालांकि इस भयकंर हादसे में किसी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि इस बस में सवार सभी यात्री आज बाल-बाल बच गए. कुदरत का करिश्मा ऐसा कि लोगों को मौत के मुह से बचा लिया नहीं तो आज न जानें क्या से क्या हो जाता. और न जाने कितनों के परिवार के लोग इस दर्दनाक हादसे के शिकार हो जाते.

पेट्रोल डीजल 3 फरवरी का रेट : लखनऊ, कानपुर, आगरा, मेरठ, वाराणसी में आज नहीं बढ़े तेल के दाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें