कानपुर : यूपी सीनियर टीम के बल्लेबाज अलमास कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Dec 2020, 5:07 PM IST
  • कमला क्लब में चल रहा है सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी कैंप, दूसरे दिन मंगलवार को ग्रीनपार्क में होना था कैंप,  सोमवार की देर रात ओपनर बल्लेबाज अलमास की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आने से कैंप स्थगित किया गया
फाइल फोटो

कानपुर : कमला क्लब में चल रहे सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी कैंप के दूसरे दिन ओपनर बल्लेबाज अलमास शौकत कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सोमवार देर रात आई रिपोर्ट में उनके संक्रमित होने का पता चला। इस कारण ग्रीनपार्क में मंगलवार को कैंप स्थगित कर दिया गया है। खिलाड़ियों व कर्मचारियों की दोबारा कोविड जांच कराए जाने के बाद ही कैंप की तैयारी की जाएगी।

वापस लिए जाएंगे सीएए के खिलाफ प्रदर्शनकारियों पर दर्ज हुए मुकदमे : अखिलेश यादव

यूपीसीए के सीनियर मैनेजर श्रेयांश कार्तिकेय ने बताया कि कैंप से पहले खिलाड़ियों व कैंप से जुड़े सभी कर्मचारियों का कोविड टेस्ट करवाया गया था। देर रात एसोसिएशन के पदाधिकारियों के पास इसकी रिपोर्ट पहुंची। रिपोर्ट में शहर के ग्वालटोली निवासी बल्लेबाज अलमास शौकत के संक्रमित होने की जानकारी हुई। इस कारण उन्हें डाक्टरों की निगरानी में होम आइसोलेशन पर भेज दिया गया है। साथ ही टीम के शेष खिलाड़ी व स्टाफ की फिर से जांच करवाई जा रही है।  एसोसिएशन की ओर से पहले दिन कमला क्लब में प्राथमिक जांच के बाद देर रात कोविड जांच करवाई गई थी। एक दिन पहले दिन के कैंप में अलमास अन्य खिलाड़ियों के साथ शामिल हुए थे। ऐसे में सवाल है कि प्राथमिक जांच में इसका पता क्यों नहीं चला। अगर अलमास पहले ठीक थे तो फिर बाद में कैसे संक्रमित हो गए। जबकि बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश से लेकर जांच से गुजर चुके लोगों को ही इसमें शामिल किया जा रहा था। फिर भी खिलाड़ी का संक्रमित आना इस व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें