कानपुर में गुंडई, छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की और पड़ोसियों के घर पत्थर मारे

Smart News Team, Last updated: 09/09/2020 05:27 PM IST
  • कानपुर के एक वायरल वीडियो में कुछ युवक किसी के घर पर पत्थर मारते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल यह घर उस लड़की का है जिसने इन युवकों की छेड़खानी का विरोध किया था. इसके अलावा युवकों ने पड़ोसियों के घर भी पथराव किया.
लड़की के घर पर पत्थर मारते युवक.

 कानपुर. कानपुर में एक सीसीटीवी फुटेज वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें युवक किसी के घर पर पथराव कर रहे हैं. दरअसल ये वे मनचले युवक हैं जो उस लडक़ी के घर पत्थर फेंक कर अपनी दबंगई दिखा रहे हैं जिन्होंने इनकी छेड़खानी का विरोध किया था. इसके साथ ही इन्होंने दो अन्य लोगों के घर भी पथराव किया.

जानकारी के अनुसार पनकी सी ब्लॉक में रहने वाले आधा दर्जन दबंगों ने छेड़खानी के विरोध में लड़की सहित दो पड़ोसियों के घर रविवार देर रात को पत्थर फेंके. यह युवक पिछले कुछ दिनों से युवती को परेशान कर रहे थे.

शर्मनाक! दो दिन मां का शव कोविड अस्पताल में पड़ा रहा, बेशर्म बेटों को होश नहीं

लेकिन इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में इन दबंगों की यह करतूत कैद हो गई. इसके बाद पीड़ित पक्षों ने पनकी थाने में घटना की जानकारी देकर युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

कानपुर: अब कोरोना के मरीजों को देने होंगे दो फोन नंबर और एड्रेस प्रूफ

पनकी एस ओ अतुल कुमार ने बताया कि पीड़ित पक्ष द्वारा एफ आई आर दर्ज करवाई गई है सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस इन दबंगों की तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें