कानपुर- घाटमपुर और बांगरमऊ विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान शुरू

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 11:26 AM IST
घाटमपुर और बांगरमऊ विधानसभा उपचुनाव के लिए सुबह 7 बजे मतदान शुरू. कई जगहों से ईवीएम खराब होने की खबर. सुबह से मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की लंबी कतार. युवाओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है. सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम किए गए हैं. कैबिनेट मंत्री कमलरानी वरुण के निधन और बांगरमऊ में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की सदस्यता रद्द होने का कारण रिक्त हुई सीट के लिए उपचुनाव हो रहे हैं
घाटमपुर और बांगरमऊ विधानसभा उपचुनाव के लिए जारी

कानपुर- घाटमपुर और बांगरमऊ विधानसभा उपचुनाव के लिए सुबह 7 बजे मतदान शुरू हो गया. शुरूआत में मतदाताओं की कम संख्या देखी गई. लेकिन जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है, मतदाताओं की संख्या में बढ़ोतरी देखी जा रही है. इस दौरान कुछ जगहों से ईवीएम के खराब होने की खबर भी है.

झगड़े के बाद पत्नी ने खुद को लगाई आग, बचाने की कोशिश में झुलसा पति, दोनों की मौत

घाटमपुर सुरक्षित निर्वाचन क्षेत्र में 260 मतदान केंद्रों के 529 बूथों पर मतदान जारी है. सुबह से मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की लंबी कतार देखी जा रही है. युवाओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है. सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम किए गए हैं. मॉडल और पिंक बूथों पर सजावट की गई है. मतदाताओं की सुविधाओं का यहां खास इंतजाम किया गया है.

कानपुर सर्राफा बाजार में सोना चांदी के दाम में दर्ज हुई गिरावट, आज का मंडी भाव

घाटमपुर के पतारा में आधे घंटे तक रूका मतदान

पतारा के आदर्श मतदान केंद्र के बूथ संख्या 160 और 161 पर ईवीएम में तकनीकी खामी के चलते करीब 30 मिनट तक मतदान बाधित रहा. बाद में ईवीएम मशीन को बदलकर फिर से मतदान शुरू कराया गया. इस दौरान सभी पार्टियों के प्रत्याशी भी मतदान केंद्रों का दौरा कर समर्थकों से जानकारी ले रहे हैं. गौरतलब है कि कैबिनेट मंत्री कमलरानी वरुण के निधन और बांगरमऊ में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की सदस्यता रद्द होने का कारण रिक्त हुई सीट के लिए उपचुनाव हो रहे हैं. इस दौरान सभी दलों के वोटिंग एजेंट भी बूथों का जायजा ले रहे हैं.

कानपुर: दरोगा पर युवक की हत्या का आरोप, बचाने में लगा रहा प्रशासनिक महकमा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें