कानपुर: वार्ड अध्यक्ष के घर लाखों की चोरी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 10:34 PM IST
  • कानपुर के राजीव नगर में चोरों ने लाखों के गहनों पर हाथ साफ किया. वार्ड अध्यक्ष अपनी आटा की चक्की भी चलाते हैं. चोरो ने रेकी करके घर में डाका डाला.
कानपुर में वार्ड अध्यक्ष के घर लाखों की चोरी.

कानपुर. शहर के राजीव नगर में एक घर में लाखों की चोरी होने का मामला सामने आया है. पीड़ित आदित्य दीक्षित घर के बगल में बनी आटा की चक्की के मालिक भी हैं. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. 

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस कमेटी के वार्ड अध्यक्ष राजीव नगर निवासी आदित्य दीक्षित के घर कल रात चोरों ने हाथ साफ कर दिया. घटना उस वक्त की है जब घर में सभी लोग सो रहे थे. राजीव के घर में उनके अलावा पत्नी त्योत्सना दीक्षित, बड़ा बेटा पंकज और बहु रानी दीक्षित हैं.इसके साथ ही ए छोटा बेटा और बहू बंगलौर में रहते हैं. 

आदित्य ने पुलिस को बताया कि गुरुवार रात वह अपने घर के आगे वाले कमरे में लेटे थे. जबकि उनकी पत्नी, बेटा और बहू ऊपरी माले में बने कमरे में सो रहे थे. 

कानपुर में तेज रफ्तार से बेकाबू हुए ट्रक ने ली दो युवकों की जान

आशंका है कि देर रात चोर पड़ोस की छत से कूदकर उनकी छत से नीचे कमरे में दाखिल हुए थे, लेकिन कूलर की तेज आवाज के चलते उन्हें पता नहीं चला. जिसके बाद चोर घर के नीचे हिस्से में बने सबसे पीछे वाले कमरे में दाखिल हुए और वहां रखी अलमारी का लॉकर तोड़कर लाखों का समान लूट ले गए.  

कानपुर: योगिता हत्याकांड में बेटे विवेक की गिरफ्तारी के बाद घर में कैद हुई मां

आदित्य के मुताबिक अलमारी में पत्नी ज्योत्सना व दोनों बहुओं के करीब 10 लाख की कीमत  के गहने, लगभग आठ हजार रुपए नगद थे जिसे चोर उड़ा ले गए. शुक्रवार सुबह जब पत्नी सोकर उठी तो कमरे में बिखरे सामान को देखकर उनके होश उड़ गए. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सामान बिखरा मिला। घटना की सूचना कंट्रोल रूम पर दी गई। मौके पर पहुंची ने पुलिस जांच पड़ताल की. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें