कानपुर में मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पति ने की आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: 20/08/2020 04:57 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के कानपुर दक्षिण के नौबस्ता में आज बाबा नगर निवासी संदीप गुप्ता ने पत्नी के पीहर से नहीं लौटने पर फंदे पर झूलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.
आत्महत्या

कानपुर- यूपी में एक पत्नी को अपने पीहर से ससुराल नहीं जाना भारी पड़ गया. पत्नी के इंतजार में बैठे पति ने दुनियां छोड़ दी. जरा सी बात को लेकर शुरू हुए आपसी तकरार में पति मौत को गले लगा लेगा शायद उसकी पत्नी ने कभी नहीं सोचा होगा. ना ही कोई इस बात का अंदाजा लगा सकता है कि कोई व्यक्ति मामूली कहासूनी में अपने चार बच्चों को छोड़कर दुनिया से चला जाए. लेकिन कानपुर दक्षिण के नौबस्ता में पत्नी के मायके से नहीं आने पर नाराज चार बच्चों के पिता ने फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली. आज सुबह परिजनों ने उसे फंदे पर लटका देखा तो घर में चींख-पुकार मच गयी.

दरअसल नौबस्ता बाबा नगर निवासी 33 वर्षीय संदीप कुमार गुप्ता निजी वाहन चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था. उसकी पत्नी रोशनी कुछ दिनों पहले किसी बात से नाराज होकर अपने बच्चों के साथ शुक्लागंज अपने मायके चली गई. बताया जा रहा है कि संदीप ने कई बार पत्नी रोशनी को मनाने की कोशिश की. जब घर लौटने के उसके सभी प्रयास नाकाम हो गए तो देर रात संदीप ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह परिजनों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें