कानपुर में दो बच्चों की मां की हत्या कर लाश को खेत में फेंका, पति हिरासत में

Smart News Team, Last updated: 16/09/2020 04:34 PM IST
  • कानपुर के सरसौल के कोडर गांव में एक महिला का शव खेत किनारे झाड़ियों में मिला है. बुधवार को इसकी जानकारी पुलिस को गांव वालों ने दी. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 
कानपुर में एक महिला का शव खेत किनारे झाड़ियों में मिला है.

कानपुर. कानपुर के सरसौल के महाराजपुर में कोडर गावं में 35 वर्षीय महिला की हत्या कर लाश को के खेत के किनारे झाड़ियों में फेंक दिया गया है. बुधवार को ग्रामीण जब खेत में काम करने गए तब उन्होंने शव को देख कर तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद सीओ सदर के साथ पुलिस बल मौके पर पहुंचा.पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. 

जानकारी के अनुसार महिला का नाम प्रेमा यादव(35) है. वो कोडरा गांव में ही रहने वाले विपिन यादव की पत्नी है. दोनों की शादी को आठ साल‌ हो गए थे . विपिन और प्रेमा के दो बच्चे भी हैं.

कानपुर: जनधन योजना जीरो बैलेंस के 75 हजार खातों में 512 करोड़ जमा, हुई पड़ताल

महाराजपुर के एसओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि खेत की झाड़ियों के आस-पास जहां महिला की लाश मिली है वहीं टूटी हुई चूड़ियां भी मिली है. 35 वर्षीय प्रेमा के शरीर पर पुलिस को खरोंच के  निशान भी मिले हैं. 

ED का खुलासा! पुलिसवालों के हॉस्पिटल और स्कूल में लगे विकास के गुर्गे जय के पैसे

 पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला का पति विपिन शराब पीता का आदी है जिसके कारण आए दिन उनके घर में लड़ाई भी होती थी. पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लिया है. एसओ ने यह भी बताया  कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. रिर्पोट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल  कुछ भी कहना मुश्किल है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें