कानपुर: घर पर अकेली महिला को सिर में मारी गोली, छत पर सोते समय हुई हत्या

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 12:39 PM IST
  • कानपुर के बिठूऱ के मकसूदाबाद गांव में छत पर लेटी एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. शनिवार सुबह मोहल्ले के लोगों ने महिला की छत पर खून देख पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को चारपाई पर कारतूस भी मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
काले दुपट्टे में मृतक शशि (फाइल फोटो)

कानपुर. बिठूऱ के मकसूदाबाद गांव की नई बस्ती में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के वक्त महिला घर पर अकेली थी और छत पर सो रही थी. शनिवार सुबह जब मोहल्ले के लोगों ने छत पर खून से सना महिला का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद एडीसीपी और कल्याणपुर एसीपी मौके पर पहुंचे. महिला को सिर में गोली मारी गई थी. घटनास्थल पर पुलिस को एक कारतूस भी बरामद हुआ. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार शशी उर्फ अंगूरी शिवली के सिंहपुर निवासी रामदास की पुत्री थी. उसकी शादी बारह साल पहले औरेया के आठोली गांव निवासी संतोष कुमार से हुई थी. लेकिन शशि का अपने पति से पिछले छह साल से विवाद चल रहा था. जिसकी वजह से शशि के साथ दो बेटे और पिता के साथ एक बेटा रहता था. शशि ने मकसूदबाद में प्लाट खरीदकर घर बनावाया था. जहां वो अपने बच्चों के साथ रहती थी.

छत पर सोते समय महिला की गोली मारकर हत्या

UP पंचायत चुनाव में खूब खपी शराब व बीयर, पहली तिमाही में दोगुना हुआ राजस्व

शुक्रवार को शशि मायके से अपने घर वापस आई थी. लेकिन उसने अपने बेटों को मायके में ही छोड़ दिया था. वह रात में छत पर चारपाई पर सो रही थी. रात करीब 2 बजे मोहल्ले के लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी. जब सुबह उठकर देखा तो शशि अपने घर की छत पर चारपाई के पास जमीन पर लेटी थी और छत पर खून पड़ा हुआ है. जिसे देख मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें