कानपुर: आरपीएफ जवानों को एसटीएफ समझकर महिलाओं ने की मारपीट

Smart News Team, Last updated: 02/09/2020 03:47 PM IST
  • कानपुर में पूछताछ करने पहुंचे आरपीएफ के चार जवानों को इलाके की महिलाओं ने एसटीएफ पुलिस टीम समझकर मारपीट और धक्का-मुक्की की. 
घटनास्थल पर आरपीएफ जवानों की बाइक.

कानपुर. बुधवार को कानपुर के गोविंद नगर इलाके में सुबह पूछताछ करने पहुंचे आरपीएफ के चार जवानों को इलाके की महिलाओं ने एसटीएफ पुलिस टीम समझकर उनके साथ मारपीट और धक्का-मुक्की की. बवाल बढ़ने के कारण सभी आरपीएफ जवान वहां से भाग गए इस बीच घटनास्थल पर ही उनकी बाइक छूट गई. बाद में स्थानीय लोगों ने पूरी घटना की सूचना पुलिस की दी और बाइक भी उन्हें सौंप दिया.

कानपुर में अमीर बेच रहे लग्जरी कारें, तीन महीने में बिकी करोड़ों की 45 गाड़ियां

जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह गोविंद नगर इलाके में दो बाइक पर सवार बिना वर्दी के चार आरपीएफ के जवान इलाके में रहने वाले किसी युवक से पूछताछ के सिलसिले में गए थे. इसी दौरान वहां लोगों ने बिना वर्दी में जवानों को एसटीएफ टीम समझकर उनसे धक्का-मुक्की करने लगे. यहां तक की कुछ लोग जवानों को पीटने लगे. इस दौरान किसी तरह आरपीएफ जवान अपनी बाइक छोड़कर भाग गए. इन बाइकों को अब गोविंद नगर पुलिस ने जप्त किया है जिस पर पुलिस का लोगो भी लगा है.

कानपुर: हैलट में कोविड के लिए बढ़ेंगे 30 बेड, 160 पैरा मेडिकल स्टॉफ नियुक्त

इस मामले में गोविंद नगर मिल एरिया चौकी प्रभारी आनंद पांडे ने बताया कि पनकी आरपीएफ इंस्पेस्टर एस के झा ने इस मामले में पुष्टी की है. उन्होंने बताया है कि उनके जवान इलाके के एक युवक से पूछताछ करने गए थे. जिन्हें इलाके के लोगों ने एसटीएफ समझ लिया. हालांकि उन्होंने मारपीट की घटना से इंकार किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें