कानपुर: महिलाओं ने शराब की दुकान बंद कराने की मांग की, भगवान राम पर जताया भरोसा

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 04:54 PM IST
  • कानपुर के शास्त्री नगर इलाके के रोज गार्डन अपार्टमेंट की महिलाओं ने शराब की दुकान व बीयर शॉप के विरोध में प्रदर्शन किया. हाथों में बैनर पोस्टर लेकर सड़क पर उतरी महिलाएं. पुलिस ने दिया महिलाओं को आश्वासन
विरोध में प्रदर्शन

कानपुर में चैन फैक्ट्री चौराहा के शास्त्री नगर इलाके में रोज गार्डन अपार्टमेंट की महिलाओं ने अंग्रेजी शराब की दुकान व बीयर शॉप के विरोध में हाथों में पोस्टर लेकर विरोध प्रदर्शन किया. महिलाओं का आरोप है कि दोनों बीयर शॉप अपार्टमेंट के सामने खुली है. यहां आने वाले लोग महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करते हैं. जिससे परेशान होकर महिलाओं ने दोनों शराब की दुकान को बंद कराने की मांग की है.

राम दिलायेंगे बीयर शॉप से निजात

दरअसल, शास्त्री नगर स्थित रोज गार्डन अपार्टमेंट के सामने दो बीयर शॉप खुली हुई है. अपार्टमेंट में रहने वाली महिलाओं का कहना है कि शराब की दुकानों पर आने वाले लोग आते-जाते महिलाओं पर अश्लील टिप्पणियाँ करते हैं. 

मनचले आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करते हैं. जिसके कारण उनका जीना दूभर हो रहा है. इसी के चलते महिलाओं ने पोस्टरों पर अब राम दिलायेंगे ठेके से निजात लिखे पोस्टर और कई दूसरे पोस्टरों के साथ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने अंग्रेजी शराब की दुकानों को बंद कराने की मांग की है.

वहीं अंग्रेजी शराब की दुकान व बीयर शॉप को लेकर हो रहे महिलाओं के प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गई. पुलिस अफसर ने महिलाओं की समस्या सुनी. इस दौरान पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने जल्द ही समस्याओं का समाधान करने का महिलाओं को आश्वासन दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें