कानपुर में लकड़ी कारोबारी की बेरहमी से पीटकर हत्या, घर में मिला शव

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th May 2021, 4:00 PM IST
  • शनिवार देर रात को घर लौटे बिल्हौर के नानामऊ गांव निवासी शान मोहम्मद की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. रविवार को इस घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने मृतक की पत्नी व बेटों पर हत्या का शक जाहिर किया है.
कानपुर के बिल्हौर में लकड़ी विक्रेता की पीट-पीटकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कानपुर. बिल्हौर के नानामऊ गांव में एक लकड़ी विक्रेता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार लकड़ी विक्रेता शान मोहम्मद शनिवार को देर रात घर लौटे थे. जिसके बाद किसी ने उनकी पीट-पीटकर जान ले ली. मृतक के परिजनों ने इस घटना की सूचना रविवार को पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही परिजनों से इस घटना के संबंध में पूछताछ भी की गई. जिसमें परिजनों ने इस मामले में किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है.

मृतक शान मोहम्मद उर्फ पप्पू नानामऊ गांव में अपने परिवार के साथ रहते थे. उनके परिवार में पत्नी फातिमा और बेटे सरताज, सनी और मुस्तफा है. 43 वर्षीय शान मोहम्मद नानामऊ घाट किनारे लकड़ी का टाल चलाते थे. उनके छोटे भाई के अनुसार मृतक को शराब की लत थी. वे शनिवार को देर रात घर पर लौटे थे और रविवार सुबह को उनकी मौत की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी.

नई शिक्षा नीति के तहत NCERT की किताबों पर रहेगा पॉक्सो ई-बाइस और चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर

घटना की सूचना मिलते ही बिल्हौर इंस्पेक्टर अनूप निगम अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने मृतक की पत्नी और बेटों से पूछताछ की. साथ ही ग्रामीणों से भी इस मामले में पूछताछ की गई. ग्रामीणों ने हत्या को लेकर मृतक के बेटों एवं पत्नी पर आशंका जताई है. पुलिस को शान मोहम्मद के सिर पर चोटों के निशान भी मिले थे. बिल्हौर इंस्पेक्टर के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

कानपुर में शादी में मातम, हर्ष फायरिंग में घराती की गोली लगने से मौत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें