मंदिर के बाहर खड़ा युवक महिलाओं को देखकर गा रहा था गाना, फिर हुआ ये...

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 2nd Oct 2021, 11:22 AM IST
  • कानपुर में एक मनचले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. युवक शिवली इलाके के एक शिव मंदिर के बाहर खड़ा होकर मंदिर आ रही महिलाओं को छेड़ रहा था और हर महिला को देख गाने गा रहा था. जिससे परेशान होकर युवक की शिकायत महिलाओं ने पुलिस को कर दी.
मंदिर के बाहर खड़ा युवक महिलाओं को देखकर गा रहा था गाना, फिर हुआ गिरफ्तार

कानपुर. कानपुर के शिवाली थाना क्षेत्र में एक युवक को एक फिल्म का 'मुझसे शादी करोगी' गीत गाना महंगा पड़ गया. इस गाने के चलते युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. युवक मंदिर के बाहर खड़ा होकर महिलाओं को छेड़ रहा था और मंदिर आती-जाती हर महिला को देखकर यह गाना गुनगुना रहा था. जिससे परेशान होकर महिलाओं ने युवक की शिकायत पुलिस में कर दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को थाने लाकर उस पर मामला दर्ज कर लिया. आरोपी युवक की पहचान थाना बिठूर निवासी अरुण गौतम के रूप में हुई है.

मौके से किया गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी मनु कुमारी ने बताया कि महिलाओं द्वारा आरोपी की शिकायत आने के बाद मौके पर पहुंच आरोपी अरुण को गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मनु ने बताया कि जब पुलिस पहुंची थी तब भी युवक महिलाओं से अश्लील हरकत करता हुआ उन्हें देख गाना गा रहा था. आरोपी युवक इलाके का नहीं बल्कि देहली थाना बिठूर का रहना वाला है.

कानपुर में सपा नेता की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, बीच बाजार दौड़ा कर मारी थी गोली

महिलाओं को देखकर गा रहा था गाना

महिलाओं ने आरोपी युवक के खिलाफ की शिकायत में बताया कि आरोपी शिवली स्थित जागेश्वर मंदिर परिसर के बाहर खड़ा होकर मंदिर में आ जा रही हर महिला और युवती को देखकर गाना गा रहा है. वे मंदिर आने वाली हर महिला को देखकर एक फिल्म का गीत 'कब तक जवानी छुपाओगी रानी, मुझसे शादी करोगी' गाने लगता है. कुछ कहने पर अश्लील हरकत करना शुरू कर देता है.

मनीष गुप्ता की आखिरी कॉल का ऑडियो वायरल, भांजे से कहा पुलिस ले जा रही है थाने

थाना प्रभारी ने बताया कि इंस्पेक्टर मनु कुमारी की तहरील पर अश्लील हरकत करने व महिलाओं को देख गाना गाने के आरोप में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच के बाद युवक के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें