परिवार के तय की शादी से नाराज युवती ने किया सुसाइड, नोट में कहा- मैं गलत नहीं

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 03:31 PM IST
  • कानपुर के मझावन गांव में शादी से संतुष्ट न होने पर युवती ने सुसाइड कर लिया. युवती के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें लिखा है मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है.
तय की हुई शादी से खुश नहीं थी युवती, सुसाइड नोट में कहा- मैं गलत नहीं

कानपुर. कानपुर के मझावन गांव में 24 वर्षीय युवती अंकिता ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अंकिता की शादी कुछ दिन पहले ही तय हुई थी. बताया जा रहा है कि अंकिता की जहां शादी तय हुई था वह उससे संतुष्ट नहीं थी. अंकिता ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. उसमें लिखा है प्रभु मुझे दोबारा इसी घर में जन्म देना मैं गलत नहीं हूं और ना ही मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार है.

कानपुर: फंदे पर लटका मिला कारोबारी का शव, पत्नी-बेटे ने हत्या का लगाया आरोप

जानकारी के मुताबिक मझावन गांव में रहने वाले किसान राजेंद्र द्विवेदी ने कुछ दिन पहले अपनी छोटी बेटी अंकिता की शादी तय कर दी थी. लेकिन बताया जा रहा है कि इस तय किए हुए रिश्ते से अंकिता संतुष्ट नहीं थी. ऐसे में, बुधवार की देर रात उसने कुर्सी पर चढ़कर आंगन के जाल में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

कानपुर में दो बच्चों की मां की हत्या कर लाश को खेत में फेंका, पति हिरासत में

सुबह जब अंकिता की मां शांति आंगन में आई तो बेटी का शव फंदे से लटकते देखकर उनके होश उड़ गए. उसके बाद तो पूरे घर में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा. शव नीचे उतारने पर अंकिता के पास से एक सुसाइड नोट मिला. जिसमें लिखा था कि वह गलत नहीं है. वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही है और इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. एसओ पुष्पराज सिंह ने बताया कि युवती तय की हुई शादी से खुश नहीं थी. जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया. हालांकि मामले की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें