कानपुर: शराब को पैसे ना देने पर दबंगों ने बेहरमी से युवक को पीटा, मौत

Anurag Gupta1, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 5:01 PM IST
  • पनकी थानाक्षेत्र में शराब के पैसे न देने पर युवक की पीट-पीट कर हत्या. युवक दशहरा मेला देखकर लौट रहा था तभी केसा चौराहे पर खड़े दबंगों ने लोहे की रॉड से बुरी तरह पीटा. परिजन हैलेट लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
मृतक अजय तिवारी (फाइल फोटो)

कानपुर. कानपुर के पनकी थानाक्षेत्र के अंतर्गत शुक्रवार रात रतनपुर चौकी के पीछे शराब का पैसा न देने पर दबंगों ने एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी. कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस तीन नामजद सहित चार अन्य के खिलाफ बलवा, हत्या समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

मृतक की पहचान 38 वर्षीय अजय तिवारी निवासी पनकी रतनपुर के रूप में हुई है. अजय अपनी पत्नी रंजना तिवारी और दो बेटे आदित्य और अंजनी के साथ पनकी रतनपुर कॉलोनी में रहता था. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अजय अपने दोस्त सुनील के साथ पास में ही केसा चौराहे पर खड़ा था. तभी वहां पर इलाके का रहना वाला दबंग धर्मेंद्र सिंह आ गया और उससे शराब के लिए 500 रूपए की मांग की. जिस पर अजय ने देने से मना कर दिया. इस पर गुस्साए धर्मेंद्र ने अजय को बाद में देख लेने की धमकी दी और चला गया.

घरवालों की डांट से नाराज चचेरी बहनें रेल पटरी पर लेटी, एक की मौत, एक की हालत गंभीर

रात 11 बजे अजय दशहरा मेला देखकर लौट रहा था. उसी दौरान केसा चौराहे पर धर्मेंद्र सिंह, दीपू भदौरिया, सुनील चतुर्वेदी और अन्य चार साथियों के साथ खड़ा था. तभी अजय को देखकर धर्मेंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे मारना पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान सभी ने अजय को लात-घूंसों व लोहे की रॉड से मारा पीटा. जिस पर बुरी तरह घायल अजय वहीं गिर पड़ा. अजय को आनन फानन में परिजन हैलेट लेकर गए. जहां पर डॉक्टरों ने अजय को मृत घोषित कर दिया. पनकी इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की खोज में दबिश दी जा रही है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें